बांद्रा में सलमान खान बनाने जा रहे 19 मंजिल का आलीशान होटल, मिलेंगी ये सुविधाएं

Salman Khan To Build Hotel in Bandra: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैमिली बॉलीवुड की रिचेस्ट फैमिली में से एक है. ऐसा नहीं है कि सलमान खान के परिवार ने कभी गरीबी के दिन नहीं देखे. एक समय ऐसा था जब खुद सलमान खान के पास भी जेब में पैसे नहीं हुआ करते थे. लेकिन पिछले 2 दशक में एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान एक बड़ा होटल बनाने की तैयारी में हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की फैमिली बांद्रा के कार्टर रोड पर एक 19 मंजिल इमारत का होटल बनाने जा रही है. ये सी फेसिंग एरिया है और यहां का व्यू काफी शानदार आता है. जब खान्स ने इस प्रॉपर्टी को खरीदा था तब इसे एक रेसिडेंशियल बिल्डिंग में तब्दील करने की तैयारी थी. लेकिन बाद में प्लान में थोड़ा चेंज किया गया है और अब इसे एक होटल बनाया जाएगा. ये प्रॉपर्टी सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है.

कुछ ऐसा होगा इन्फ्रास्ट्रक्चर

जो रिवाइज्ड एमेंडेड प्लान आर्किटेक्ट कंपनी साप्रे एंड एसोसिएट की तरफ से पेश किया गया है उस मुताबिक बिल्डिंग की साइज 69.90 मीटर की होगी जिसे कॉमर्शियल पर्पज से तैयार किया जाना है. प्लान के मुताबिक पहले और दूसरे फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा. इसके बाद तीसरे फ्लोर पर जिम और स्विमिंग पूल होगा. चौथी फ्लोर सर्विस के लिए होगी. पांचवी और छठी फ्लोर पर कन्वेंशन सेंटर होगा. इसके बाद 7वीं मंजिल से लेकर 19वीं मंजिल तक होटल रूम्स होंगे.

पॉश एरिया में बनेगा होटल

सलमान खान के पिता सलीम खान कई सारे इंटरव्यूज में ये कह चुके हैं कि वे अपनी फैमिली के लिए इनवेस्ट करना पसंद करते हैं. अब खान फैमिली ये आलिशान इमारत खड़ी करने जा रही है जो मुंबई के पॉश इलाके में है. इस एरिया के आसपास ही कई सारे बॉलीवुड स्टार्स के घर भी हैं और यहां अगर होटल बनता है तो यहां से व्यू भी बहुत अच्छा आएगा. फिलहाल तो इस पर कोई भी कन्फर्मेशन खान फैमिली की ओर से नहीं की गई है.