Mira Rajput Video: शाहिद कपूर की वाइफ ने पैपराजी से की गुजारिश, कहा- मेरे बच्चे स्कूल जाएंगे मुझे घर जाने दो

Mira Rajput Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ-साथ अब उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हालांकि पहले माना जा रहा था कि मीरा राजपूत भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. लेकिन फिल्मों में तो नहीं लेकिन मीरा राजपूत कई एड्स में नजर आ चुकी हैं. शाहिद की वाइफ इस इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन उन्होंने खुद को पूरी तरह से ग्लैमर वर्ल्ड के मुताबिक ढाल लिया है.

इसी बीच मीरा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहिद की पत्नी बेहद हसीन लग रही हैं. उन्होंने क्रीमी व्हाइट एंड ब्लैक कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है. मीरा राजपूत किसी भी बड़ी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है. वीडियो में मीरा वॉक करते हुए अपने घर के लिए रवाना होती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन पैपराजी उनकी तस्वीर लेने के लिए उनके साथ-साथ चल रहा है. जिसे देखते हुए मीरा उनसे गुजारिश करती हैं.

https://www.instagram.com/reel/Csboa-6qztl/?utm_source=ig_web_copy_link

मीरा राजपूत पैपराजी से कहती हैं कि मेरे बच्चे कल सुबह स्कूल जाएंगे. आप लोग मुझे घर जाने दीजिए. एक तरफ जहां यूजर्स को मीरा राजपूत का डिसिप्लिन काफी पसंद आ रहा है, वहीं कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि बच्चों की छुट्टियां हैं. बता दें, मीरा और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस जोड़ी की ये अरेंज्ड मैरिज थी. इस कपल के दो बच्चे हैं – बेटी मीशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर.

पिछले साल शाहिद और मीरा मुंबई के वर्ली में अपने आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं. शाहिद और मीरा अक्सर शादी से पहले अपनी पहली मुलाकात को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं. शाहिद मीरा के साथ अपनी हर बात शेयर करते हैं. मीरा और शाहिद फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक है. वहीं अब फैंस को मीरा के डेब्यू का इंतजार है. देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर मीरा लोगों का दिल जीत पाती हैं या नहीं.