Malaika Arora-Arbaaz Khan : तलाक के बाद भी मलाइका के साथ ये काम करते हैं अरबाज! सालों बाद खुला दोनों के रिश्ते का ये राज

Malaika Arora-Arbaaz Khan : मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की राहें भले ही जुदा हो गई हो, लेकिन आज भी इनके बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है. मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी और इस शादी से इनके घर एक बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक लेकर मलाइका और अरबाज ने सबको चौंका दिया था. बहरहाल, तलाक के बाद मलाइका को लेकर अरबाज़ क्या सोचते हैं ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

मलाइका से अपने रिलेशन पर ये बोले थे अरबाज

Malaika Arora-Arbaaz Khan : एक इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज खान से ये पूछा गया कि उनका मलाइका के साथ कैसा रिलेशन है ? तो एक्टर ने कहा कि वे और मलाइका पिछले कई सालों में काफी मैच्योर हुए हैं, वे ना सिर्फ एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं बल्कि एक दूसरे की पसंद-नापसंद और लाइकिंग का भी सम्मान करते हैं. अरबाज ने आगे यह भी कहा था कि उनके और मलाइका के लिए यह बेहद ज़रूरी है कि वे दोनों अच्छी मेंटल कंडीशन में रहें क्यूंकि उनका एक बेटा भी है.

तलाक के बाद मूव ऑन करने के बारे में क्या बोले अरबाज?

Malaika Arora-Arbaaz Khan : अरबाज ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि लाइफ में मूव ऑन करना पड़ता है. एक्टर के अनुसार, मलाइका बेहद मैच्योर हैं मेरी बहुत सी चीज़ें हैं जो उन्होंने एक्सेप्ट की हैं वहीं, उनकी कई ऐसी बातें हैं जिन्हें मैने एक्सेप्ट किया था. हम दोनों ही एक दूसरे को एप्रिशिएट करते हुए बड़े हुए हैं. बताते चलें कि तलाक के बाद मलाइका की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री हो गई थी. वहीं, हाल ही में अरबाज का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप हो गया था.