Viral Photo : सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फोटो, देख लोग बोले- ‘मंदिर में होगा स्वागत और सम्मान’

Viral Photo : सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो ने सभी को हैरान कर दिया है. फोटो देखने के बाद आप भी एक पल के लिए जरूर हैरान रह गए होंगे. यह वायरल फोटो कहां की है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है,

इस फोटो को देखने के बाद आपके कुछ न कुछ रिएक्शन जरूर आएंगे. ऐसा नहीं है कि इस तरह की फोटो पहली बार वायरल हो रही है. इस तरह की फोटो पहले भी सामने आए हैं. सोशल मीडिया पर फोटो देखने के बाद यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल फोटो में ऐसा क्या है?


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा सीन एक हिंदू मंदिर का है, जहां बुर्का पहने दो महिलाएं नजर आ रही हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों तिलक लगाते नजर आ रही हैं. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि मंदिर के पुजारी दोनों महिलाओं को तिलक लगा रहे हैं. यह फोटो अपने आप में हैरान कर देने वाली है. इस फोटो को देखकर आपका क्या रिएक्शन है?

https://twitter.com/FatimaBaInd/status/1658509691587280897?s=20

फोटो को देख लोगों ने क्या कहा?


इस फोटो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि हमकों मस्जिद जाने की इजाजत नहीं है. कोई बात नहीं मन्दिर में हमारा  स्वागत सम्मान होगा. सनातन धर्म में भगवान के दर्शन के लिए कोई भी रोक थाम नहीं है. फोटो शेयर करने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सनातन धर्म में नारी भी देवी होती हैं और देवताओं की तरह पूजी जाती हैं, नवरात्रि हो या सरस्वती पूजा या दीवाली हर जगह नारी का ही बोलबाला है.

एक यूजर ने लिखा कि खुदा तो सबका है, इसलिए वहां रुकने का कोई मतलब नहीं, मस्जिद को छोड़कर औरत हर जगह दर्शन के लिए जाती है, चाहे गुरुद्वारा हो या चर्च या मंदिर, हर जगह दर्शन की इजाजत है, औरतों को इजाजत क्यों नहीं महिला मस्जिद में प्रवेश करने के लिए? कि वे अल्लाह नहीं हैं.