इस खूबसूरत लड़की की नहीं हो पा रही शादी, डिमांड सुनते ही भाग खड़े होते लड़के

Anastasia Cebulska: लड़की बेहद खूबसूरत हो फिर भी शादी नहीं हो रही हो तो यह थोड़ा हैरान करने वाला मामला लगता है। हर लड़के की चाहत होती है कि उसकी होने वाली पत्नी हुस्न की परी होनी चाहिए। लेकिन रूस की 24 साल की मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनास्तासिया सेबुल्स्का (Anastasia Cebulska) की खूबसूरती के दीवाने तो करोडों की संख्या में हैं लेकिन फिर भी उन्हे लाइफ पार्टनर नहीं मिल पा रहा है। अनास्तासिया सेबुल्स्का ने पार्टनर के लिए ऐसी शर्त रख दी है जिसे जानते ही लड़के डर से भाग जाते हैं।

अनास्तासिया सेबुल्स्का (Anastasia Cebulska) के इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो कि ज्यादातर भारत से हैं। अनास्तासिया सेबुल्स्का अब शादी करना चाहती हैं लेकिन उनकी डिमांड लड़कों को रास नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर लड़के उनकी डिमांड सुनकर ही कहते हैं यह तो बहुत ज्यादा है।

क्या है खूबसूरत लड़की की डिमांड

अनास्तासिया (Anastasia Cebulska) अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। अनास्तासिया ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं सिर्फ उस इंसान से प्यार करना चाहती हूं, जो मुझे लेकर बहुत ज्यादा पैशनेट हो। उस शख्स को अपने शरीरी पर मेरे का नाम टैटू बनवाना होगा। जब मैं थक जाऊं तो उसे मेरा मेकअप भी उतारना होगा। इतना ही नहीं जब कभी एयरपोर्ट जाऊं तो उसे मेरा बैग-लगेज आदि ढोना पड़ेगा। कुल मिलाकर मुझे किसी राजकुमारी की तरह ट्रीट करना होगा। जितना प्यार मैं उसे करूं उसको भी उतना प्यार करना होगा।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर दी प्रतिक्रिया

खूबसूरत मॉ़डल के पोस्ट पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है तो कुछ तैयार भी हो गए। एक यूजर ने कहा कि तुम्हारी डिमांड को पूरा करना मेरे वश की बात नहीं है। एक ने कहा कि मैं ये सब नहीं कर पाऊंगा। एक ने कहा कि मैं खूबसूरत लड़की के नखरे नहीं उठा सकता। वहीं वहीं दूसरे यूजर ने कहा- मैं हूं ना, मुझ पर विश्वास करो। एक और ने कहा कि मैं वह हर चीज करने के लिए तैयार हूं जो तुम चाहती हो।

कौन है अनास्तासिया सेबुल्स्का

अनास्तासिया सेबुल्स्का का जन्म मिन्स्क, बेलारूस में हुआ है और उन्होंने एक चाइनीज विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है।अब वह थाईलैंड में रहती है और वहां मॉडलिंग करती है। वह कई ब्रांड का प्रचार भी करती हैं।