OMG! कलयुगी बाप ने 7 साल के बेटे को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला….

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा घटनाक्रम निकलकर आया है, जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। दरअसल, शहर के तेजाजी नगर इलाके में एक कलयुगी बाप ने अपनी तीसरी पत्नी के दबाव में आकर अपनी पहली पत्नी के 7 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटनाक्रम का पता उस वक्त चला जब मासूम की दादी अपने कमरे में पोते को देखने गई तो पोता मृत अवस्था में दिखाई दिया, जिसके बाद दादी ने घटनाक्रम आसपास के लोगों को और परिजनों को बताया। वहीं कलयुग पिता इस पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था।

परिजनों ने बताया कि, आरोपी की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, जिसके बाद दूसरी शादी टूट जाने के बाद उसने तीसरी शादी की थी, जहां तीसरी पत्नी को हाल ही में बच्चा हुआ है। बच्चा होने के बाद तीसरी पत्नी पति से अलग रह रही थी, जहां वह पति पर इस बात को लेकर दबाव बना रही थी कि वह अपनी पहली पत्नी के बच्चे को अलग कर दे, लगातार बन रहे दबाव से आरोपी परेशान हो गया था, जिसके चलते उसने अपने बच्चे को मौत दे दी। वहीं बच्चे को मौत देने के बाद आरोपी ने खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया, जिसमें वह नाकामयाब होने के बाद फरार हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आए दिन होता था विवाद

परिजनों ने बताया कि, आरोपी और उसकी पत्नी का आए दिन विवाद होता रहता था, जहां इसके बाद से आरोपी तंग आ चुका था, आरोपी की तीसरी पत्नी की जिद थी की अपनी पहली पत्नी के बच्चे को छोड़ दे, इधर मासूम की दादी ने बताया कि, वारदात से पहले भी उसके बेटे और बहू के बीच विवाद हुआ था, जहां फोन पर हुए विवाद के बाद आरोपी बच्चे को लेकर कमरे में चला गया, और फिर तेज आवाज में टीवी चलाई इसके बाद आरोपी ने बच्चों के साथ मारपीट की और फिर वारदात को अंजाम दिया।