Crime News : शराब दुकान पर अज्ञात चोरों ने बोला धावा, 34 पेटी शराब को ले उड़े, मामला दर्ज….

बेमेतरा,16 मई  CG CRIME NEWS : जिले से खबर आई है जहां देवकर नगर पंचायत में संचालित देशी अंग्रेजी शराब दुकान पर बीती रात करीब दो बजे के बाद अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने देशी शराब दुकान में रखे 34 पेटी शराब को ले उड़े। जब सुबह दुकान खुली तब इस घटना की जानकारी हुई। इसकी सूचना सुपरवाईजर ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को दी।

मौके पर आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रकाश देशमुख ने दुकान में रखे शराब पेटियों की गिनती की गई, तो पाया कि रविवार क्लोजिंग स्टॉक में से 32 पेटी मसाला और 2 पेटी प्लेन स्टॉक में नहीं है जिसकी कीमत लगभग दो लाख रुपये आंकी जा रही है और दुकान के छत पर लगे लोहे का टिन शेड कटा हुआ है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों द्वारा टिन शेड को काटकर दुकान में रखे शराब की पेटियों को पार किया गया है। आबकारी विभाग चोरी का मामला थाने में दर्ज कर दी गई है।

बता दें कि इसकी सूचना मिलते ही मौके पर देवकर चौकी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंची।  जहां उन्होंने साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया, परन्तु वे असफल रहे। क्योंकि शराब दुकान में सीसीटी वी कैमरे लूज होने के कारण फुटेज नहीं मिला। वहीं, शराब दुकान में स्टाफ द्वारा लगभग 2 बजे तक जागते रहने की बात कही जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में शराब की चोरी करना संदिग्ध नजर आ रहा है। अब तक अज्ञात चोरों का कोई सुराग पुलिस प्रशासन व आबकारी विभाग को नहीं मिल पाया है।