Aaj Ka Rashifal, 15 May 2023: आज का दिन आपके लिए बेहद लाभप्रद रहेगा. अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलने के योग हैं. धन

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 15 May 2023)

आज आप का दिन अनुकूल है. स्वस्थ तन-मन से आज सारे काम पूरे कर पाएंगे. परिणाम स्वरूप आप में ऊर्जा एवं उत्साह छलकेगा. भाग्य का साथ आपको मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ समय आनंद में गुजरेगा. माता से लाभ होगा. मित्र एवं स्नेहीजनों के मिलने से घर में खुशी का वातावरण रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 15 May 2023)

आज का दिन सावधानीपूर्वक गुजारें. आप का मन अनेक प्रकार की चिंताओं में रहने वाला है. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आंखों में पीड़ा होने की संभावना है. आत्मीयजनों एवं परिवारजनों से विरोध होगा. आज प्रारंभ किए हुए सभी काम अधूरे रह सकते हैं. फिजूलखर्ची हो सकती है. दुर्घटना से सावधान रहें. गहन परिश्रम के बाद भी आज कम फल मिलेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 May 2023)

आज का दिन आपके लिए बेहद लाभप्रद रहेगा. अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलने के योग हैं. धन प्राप्ति के लिए शुभ दिन है. मित्रों से मुलाकात आनंददायक होगी और उनसे लाभ भी हो सकता है. पत्नी एवं पुत्र से भी लाभ होगा. उत्तम भोजन का सुख मिल सकता है. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी एवं व्यापार में लाभ होने की संभावना है.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 May 2023)

आज का दिन भाग्य वृद्धि का दिन है. विदेश या दूर देश से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. छोटा प्रवास या किसी धार्मिक यात्रा से मन की प्रसन्नता में वृद्धि होगी. शारीरिक और मानसिक रूप से भी आज स्वस्थ रहेंगे. प्रसन्नता का अनुभव होगा. मित्रों और परिजनों के साथ दिन आनंदप्रद रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में भी लाभ प्राप्त होगा. आकस्मिक धन प्राप्ति के प्रबल योग हैं. विदेश जाने के प्रयास और धार्मिक कामों में सफलता मिलेगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 May 2023)

आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. बीमारी के कारण मेडिसिन पर खर्च करना पड़ सकता है. क्रोध और वाणी को वश में रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. बाहर खाने-पीने से तबीयत खराब हो सकती है. आपके मन पर नकारात्मक विचार हावी होंगे. अनैतिक कामों में शामिल न हों, इसका ध्यान रखें. इस समय आध्यात्मिकता का सहारा मन को राहत देगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 May 2023)

आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें. स्वास्थ्य के मामले में संभलकर रहें. खासकर बाहर खाना-पीना टालें. आज आप अधिक क्रोधित रहेंगे, वाणी पर संयम रखें. परिजनों के उग्र बर्ताव के कारण मन को दु:ख पहुंच सकता है. बहुत अधिक धन खर्च होगा. पानी से बचें और नियम विरुद्ध काम में भाग ना लें.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 May 2023)

आज का आप का दिन आनंद-प्रमोद में गुजरने वाला है. दोस्तों का साथ जीवन को महकाता रहेगा. नए वस्त्रों की खरीदी होगी. आभूषण खरीदने का भी मन करेगा. तन, मन की तंदुरस्ती अच्छी रहेगी, लोगों के बीच मान-सम्मान मिलेगा. भोजन सुख भी उत्तम रहेगा. शादीशुदा लोगों के बीच भी रोमांस बना रहेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrishchika Rashifal, 15 May 2023)

स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी. मानहानि की संभावना है. शेयर सट्टे में न पड़ें. संभव हो तो यात्रा या प्रवास से बचें. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 May 2023)

तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मन पर चिंता का भार रहेगा. पारिवारिक वातावरण दूषित रहेगा. माता के साथ मनमुटाव होगा. उनकी तबीयत के संबंध में चिंता रहेगी. सार्वजनिक कार्यक्रमों में आप मौन ही रहें. अनिद्रा और समय पर भोजन न मिलने से स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा. महत्वपूर्ण दस्तावेज़ी काम आज ना करें.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 15 May 2023)

दैनिक कामों में अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर राहत महसूस करेंगे. गृहस्थ जीवन की समस्याएं हल होती हुई प्रतीत होंगी. संपत्ति संबंधी कामों का हल मिलेगा. व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ होगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी. विरोधियों के समक्ष सफलता मिलेगी. नए काम के लिए अनुकूल दिन है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 15 May 2023)

वाणी पर संयम रखेंगे, तो आज बहुत सी समस्याओं से बच जाएंगे. किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखें. काम में कम सफलता मिलेगी. संतोष की भावना का अनुभव होगा. स्वास्थ्य खराब होगा. विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में बाधा आएगी. आर्थिक हानि की संभावना है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 15 May 2023)

आपको खर्च पर संयम रखना होगा. ज्यादा खर्च से मानसिक कष्ट हो सकता है. लोगों से गुस्से या आवेश में बात ना करें. आज किसी से मनमुटाव हो सकता है. खासकर धन के लेन-देन में सावधानी बरतें. स्वजनों के साथ खटपट होने की आशंका है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. नेगेटिव विचारों के कारण मन उदास रह सकता है.