Oppo 5G Smartphone कम कीमत में हो सकता है आपका, 4500 रुपये सस्ता मिल रहा डिवाइस…

डेस्क। एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को ओप्पो के 5G स्मार्टफोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप भी इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

ओप्पो के इस डिवाइस पर मिल रहा इतना डिस्काउंट


दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर Oppo A78 5G को कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। Oppo A78 5G की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन का 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट 21999 रुपये में आता है।

अमेजन पर इस डिवाइस को 14 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीदना का मौका मिल रहा है। डिवाइस को डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं।

Oppo A78 5G पर बैंक ऑफर


Oppo A78 5G पर मिल रहे बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन चार बैंक ऑफर लिस्ट किए गए हैं। HDFC Bank Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो डिवाइस पर 1500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत की जा सकती है। इसी तरह Federal Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो डिवाइस पर 1000 रुपये की बचत कर सकते हैं। Federal Bank Debit Card का इस्तेमाल करते हैं तो डिवाइस पर 750 रुपये बचाने का मौका मिल रहा है। वहीं HSBC Cashback Card Credit Card से खरीदारी करते हैं तो 250 रुपये बचा सकते हैं।

Oppo A78 5G की खूबियां


ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो डिवाइस में यूजर को 5000 mAh की बड़ी बैटरी 33W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

कंपनी यूजर को इस डिवाइस के साथ स्मूद एक्सपीरियंस देने का वादा करती है। डिवाइस से पिक्चर्स क्लिक करने के लिए 50MP + 2MP का डुअल कैमरा मिलता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए यूजर को 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का यह डिवाइस लार्ज स्क्रीन के साथ लाया गया है।