India’s Best Dancer 3: जज सोनाली बेंद्रे के साथ डांस करने के लिए समर्पण लामा ने उठाया ऐसा कदम, देख दंग रह जाएंगे आप

India’s Best Dancer 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सोनी टीवी के इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के साथ पहली बार डांस रियलिटी शो में बतौर जज एंट्री की है. इस शो में अब तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने मिला. इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के कंटेस्टेंट्स हाल ही में ‘बेस्ट का डबल टेस्ट’ में अपना कमाल दिखाते हुए नजर आए. इस एपिसोड में शिवांशु सोनी के साथ शानदार प्रदर्शन करने के बाद कंटेस्टेंट समर्पण लामा ‘मराठी’ में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे को प्रभावित करने की कोशिश की.

सोनाली बेंद्रे को प्रभावित करने के लिए समर्पण ने एक नए अंदाज में उन्हें मंच पर आमंत्रित किया. उनके मंच पर आने के बाद समर्पण ने मराठी में “तुम्हाला खूप छान दिसते” कहकर सोनाली बेंद्रे को इम्प्रेस करने की कोशिश की, हालांकि सोनाली ने “तुम्ही खूब छान दिसतात” (आप बहुत अच्छे लग रहे हो) कहते हुए समर्पण को सही करने की कोशिश की.

ऑनलाइन सीखी मराठी

समर्पण ने शर्माते हुए कहा कि उसने ऑनलाइन भाषा सीखी है, और जज पर एक और पंक्ति आजमाते हुए कहता है, “तुमची मुस्कान गोड आहे” उनकी बातें सुनार एक बड़ी मुस्कान के साथ, सोनाली जवाब दिया,”तुमची मुस्कान खूब गोड आहे” (अपनी मुस्कराहट खूब प्यारी है.)

सोनाली बेंद्रे के साथ किया डांस

इस दौरान समर्पण ने सोनाली बेंद्रे को गुलाब देते हुए उनके साथ डांस के लिए अनुरोध किया. जज और कंटेस्टेंट की जोड़ी ने फिल्म ‘मेजर साब’ के गाने ‘प्यार किया तो निभाना’ पर जमकर डांस किया.