Urfi Javed ने पहली बार पहने इतने बड़े कपड़े ! लोग बोले – मेरा देश बदल रहा है


उर्फी जावेद अपना सैटरडे धमाका लेकर हाजिर हैं. कभी कुछ तो कभी कुछ अपने अलग-अलग एक्सपेरिमेंट दिखाकर लोगों को हैरान करने वाली उर्फी ने इस बार अपनी फोल्डेड ड्रेस से लोगों सरप्राइज किया. जब वह गाड़ी से उतरीं तो वह एक ओवर साइज टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिख रही थीं.

वह इसी तरह आगे आईं और फिर उनकी टीम ने ड्रेस के साथ छेड़छाड़ शुरी की. पहले तो लग रहा था कि वे उर्फी की ड्रेस क्यों खोल रहे हैं फिर पता चलता है कि ब्लैक ओवर साइज टीशर्ट के पीछे तो एक खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस छिपी थी. पैपराजी भी उर्फी का स्टाइल देखते ही रह गए.

जनता को पसंद आई ड्रेस

यूं तो सोशल मीडियावाले उर्फी को उनकी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल ही करते रहते हैं लेकिन इस बार कुछ लोग उनकी तारीफ करते भी दिख रहे हैं. देबोलीना घोष ने लिखा, पहली बार मुझे उर्फी की ड्रेस बहुत पसंद आई है. सौरभ ने लिखा, मेरा देश बदल रहा है…आगे बढ़ रहा है. दिव्या जैन ने लिखा, अरे अरे मेट गाला जा रही हो क्या. सुमन चौहान, वाह क्या दिमाग है रे तेरा. माया ने लिखा, वाह उर्फी दीदी छा गई. सुमन ने लिखा, ऐसे ही सुंदर एक्सपेरिमेंट किया करो…आम जनता भी रिलेट कर सके. ईशान ने लिखा, वाकई इस बार उर्फी ने कमाल कर दिया. 

उर्फी को ट्रोलर्स की चिंता नहीं!

उर्फी और ट्रोलर्स का कनेक्शन आज का नहीं है सालों पुराना है. एक बार तो कुछ लोगों ने फेसबुक से उर्फी की एक तस्वीर निकालकर पॉर्न साइट पर डाल दी थी. इस तस्वीर में उर्फी का चेहरा साफ दिख रहा था. इस वजह से लोग उन्हें पॉर्न स्टार कहने लगे थे. केवल बाहर वालों ने ही नहीं उर्फी के पिता तक ने उन्हें पॉर्न स्टार कह दिया था. हालांकि उर्फी का इससे कोई लेना-देना नहीं था तो कहा जा सकता है कि उनके साथ ऐसी कमेंटबाजी और ट्रोलिंग शुरुआत से होती रही है.