Taarak Mehta की एक्ट्रेस के यौन शोषण मामले में पुलिस ने शुरू की जांच, आरोपियों से जल्द होगी पूछताछ

नई दिल्ली, ,12 मई । Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने शो के निर्माता असित मोदी के साथ-साथ शो से जुड़े कुछ मेम्बर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस इतने समय तक आखिर इस मामले में क्यों चुप थी, इसकी वजह का भी खुलासा किया था।

मेकर्स पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज की थी। अब यौन शोषण मामले में मुंबई पुलिस का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की शिकायत दर्ज करने की खबर को कन्फर्म किया और साथ ही ये भी बताया कि इस मामले में उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने यौन शोषण के मामले में शुरू की जांच

समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से जानकारी दी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री ने निर्माता पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उनकी शिकायत के अनुसार, निर्माता असित मोदी के साथ-साथ कुछ क्रू मेंबर्स ने उनका यौन शोषण किया है। इस मामले में FIR दर्ज होना अभी बाकी है। हमने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और इस मामले से जुड़े हुए जो भी लोग हैं, पुलिस उनका बयान जल्द दर्ज करेगी।

असित मोदी ने कहा- एक्ट्रेस के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर असित मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्हें गलत बताया था। निर्माता ने यौन शोषण मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि, ‘वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं, हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे, क्योकि हमने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था, इसलिए वह हम पर इस तरह के आधारहीन आरोप लगा रही हैं’।

इसके अलावा शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदावरकर ने भी एक्ट्रेस द्वारा मेकर्स पर लगाए गए आरोपों पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैं ये भी नहीं जानता उन दोनों के बीच क्या है’।