Amitabh Bachchan की नातिन के ग्लैमर के आगे फीकी पड़ी बाॅलीवुड की हसीनाएं, एड वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

नई दिल्ली, 12 मई । Amitabh Bachchan Grand Daughter  Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबर भी हमेशा ही खबरों में छाए रहते हैं। वहीं, बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं। इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। नव्या ने भले ही अभी एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा हो, लेकिन उन्हें हमेशा ही सोशल मीडिया पर अटेंशन मिलता है। नव्या पैपराजी की भी फेवरेट बनीं हुई हैं। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन की नातिन ने ‘ग्लैमर वर्ल्ड‘ में रखा कदम रख दिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

अमिताभ की नातिन का ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू!

अमिताभ बच्चन और जया की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की लाडली बेटी नव्या नवेली नंदा ने खुद को हमेशा ही फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रखा और अपने लिए एक अलग राह चुनी है। नव्या बतौर सोशल वर्कर एनजीओ से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने बहुत की कम उम्र में खुद को साबित किया और एक  आत्मनिर्भर महिला के रूप में सामने आई हैं। ऐसे में अब नव्या नवेली नंदा के ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ बढ़ना लोगों के लिए एक बड़ा सरप्राइज है।  बता दें कि नव्या ने एक फेमस मेकअप ब्रांड के लिए के एड शूट किया है।

लोगों ने की जमकर तारीफ

नव्या नवेली नंदा ने अपने इस मेकअप ब्रांड एड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते ही नव्या चर्चा में आ गई हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स ने उनके इस अवतार को देखकर उनकी जमकर तारीफ की है। इस एड में उनका लुक देखकर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए यहां तक लिखा कि वो बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। वहीं, कई ने बोला की वह एक दिन काफी आगे जाएंगी। यही नहीं, कई ने फिर से नेपोटिज्म की बहस को छेड़ दिया है।