Kangana Ranaut: क्या ‘रास्कल’ और ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्में करने का कंगना को है पछतावा? जवाब कर देगा हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई सालों में काफी निखरकर सामने आई हैं. हालांकि अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने कई छोटे रोल और कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है. कंगना अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं. कंगना अपनी बेबाकी के लिए इतनी मशहूर हैं कि डायरेक्टर उनके साथ काम करने से पहले भी कई बार सोच-विचार करते हैं. कंगना ने यूं तो अब खुद ही डायरेक्शन की कमान संभाल ली है.

अपनी फिल्मों में अदाकारी के साथ-साथ अब वह उन्हें डायरेक्ट भी करने लगी हैं. इसी बीच कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उस पर रिएक्ट किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस तक ये मैसेज पहुंचाने की कोशिश की है कि वह जानती थीं कि वह बेहतर डिजर्व करती हैं. लेकिन फिर भी वह सनकी नहीं बनीं. शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना अपनी पुरानी फिल्मों पर बात कर रही हैं.

Ed335065 5806 4a93 8451 D1c1e8c083fa

कंगना ने अपनी दो फिल्म रास्कल और डबल धमाल जिक्र करते हुए कहा कि, हर कोई लाईफ में कभी न कभी एक गलत फैसला ले ही लेता है. एक्ट्रेस के मुताबिक लोग कहते हैं कि तुम्हें दुष्ट जैसी फिल्म, डबल धमाल जैसी फिल्म नहीं करनी चाहिए थी तुम बेहतर के हकदार हो. लेकिन कंगना का कहना है कि तब उनके पास कोई ऑप्शन नहीं था इसलिए उन्होंने किसी काम को छोटा नहीं समझा.

https://www.instagram.com/reel/CrWkTB4BcsZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, “यहां तक ​​​​कि जब वह जानती थीं कि वह बेहतर के लायक हैं, तब भी वह कभी निराश या निंदक नहीं हुईं. सबसे बढ़कर उन्होंने कभी भी कोई गलत निर्णय नहीं लिया. कंगना अक्सर जो करती हैं डंके की चोट पर करती हुई नजर आती हैं. फिर चाहे वो बॉलीवुड के खिलाफ अपनी भड़ास निकालनी हो, या फिर पॉलिट्किस को लकर अपनी बात सभी के सामने रखनी हो. कंगना बेधड़क हर बात कहती हैं.