पूर्व पीएम Imran Khan की गिरफ्तारी पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का रिएक्शन, बोल गईं बड़ी बात

Pakistan Ex PM Imran Khan Arrest: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में मौजूदा समय में हालात ठीक नहीं हैं. पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी अल कादिर ट्रस्ट मामले में हुई है और उन्हें हाई कोर्ट में पेशे के बाद बाहर निकलते ही गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद से ही पाकिस्तान में हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. अब इसपर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रिएक्ट किया है और उन्होंने उम्मीद जताई है कि सबकुछ ठीक हो जाए.

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मेरा दिल टूट गया है. उम्मीद करती हूं कि अल्लाह हमारे मुल्क पर और यहां के लोगों पर रहम करे. अमीन. माहिरा खान मौजूदा समय में पाकिस्तान में पनपे हालात से काफी दुखी नजर आ रही हैं. उनकी बातों से साफ है कि वे किसी भी तरह की हिंसा नहीं चाहती हैं क्योंकि देश पहले से ही काफी कुछ झेल रहा है.

मामले की बात करें तो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान वहां की मौजूदा सरकार के निशाने पर हमेशा रहते हैं. हाल ही में हाईकोर्ट में पेशे के बाद जब वे बाहर निकले तो पाकिस्तानी रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद इमरान खान के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा. इतना वॉयलेंस देखते हुए देशभर में धारा 144 लागू कर दी गई. इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं और स्कूलों को भी अगला आदेश आने तक के लिए बंद कर दिया गया.

https://www.instagram.com/p/CrNZxsvss2R/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख की इस फिल्म में आई थीं नजर

बता दें कि माहिरा खान कि पॉपुलैरिटी सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी बहुत ज्यादा है. वे शाहरुख खान संग फिल्म रईस में नजर आई थीं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था. फिल्म में शाहरुख संग उनका रोमांटिक सीन था. साथ ही दोनों पर फिल्माया गया गाना ‘जालिमा’ बहुत पॉपुलर रहा था.