Kriti Sanon: ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस ने ‘जय श्री राम’ के जवाब में कही ऐसी बात, सुनकर बोले फैंस- सीता मैया की जय हो

नई दिल्ली, 10 मई । प्रभास और कृति सेनन की मच अवेटेड मूवी ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। 3 मिनट के ट्रेलर को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। इस बीच बीते दिन मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट था, जहां प्रभास और कृति सेनन ने टीम के साथ शिरकत की। प्रभास ने प्रीमियर पर सफेद कुर्ता और पयजामा चुना , जबकि कृति सेनन ने सीता वाले लुक की तरह ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी पहनी थी, और बालों का बन बनाया हुआ था।

‘जय श्री राम’ के जवाब में कृति ने दिया ये जवाब

कृति इस पारंपरिक परिधान में काफी सुंदर दिखाई दे रही थीं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें एक थिएटर में एंट्री करते देखा जा सकता है। जैसे ही एक्ट्रेस एंट्री करती हैं, उसी दौरान पैपराजी उन्हें देखकर ‘जय श्री राम’ बोलने लगते हैं। यह सुनते ही कृति एक स्माइल के साथ जवाब में ‘जय सिया राम’ बोलती हैं।

फैंस ने की तारीफ

कृति सेनन के इस वीडियो पर फैंस ने अपना रिएक्शन सेंड किया है। किसी ने उनके लुक की तारीफ की, तो किसी ने उनके दिए जवाब की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ‘जय श्री राम के जवाब में जय सिया राम…मुझे पसंद आया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जय हो सीता मैया की।’ इसके अलावा कई फैंस ने कृति की खूबसूरती की भी तारीफ की।

‘पूरे प्रेम के साथ निभाने की कोशिश की है’
‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च पर कृति सेनन भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, ”पूरी श्रद्धा से पूरे प्रेम से मैंने निभाने की कोशिश की है। अपना 200 प्रतिशत दिया है। वो भगवान हैं, हम इंसान हैं। अगर कोई भूलचूक हो गई हो, तो माफ कर दीजिएगा।”