Bilaspur : दो बदमाशों ने सरेराह में युवक पर किया चाकू से वार, सिग्नल पर साइड देने को लेकर हुआ था विवाद, घटना की CCTV फुटेज आई सामने

बिलासपुर, 09 मई  जिले से चाकूबाजी का मामला सामने आया है जहां में एक बाइक सवार युवक पर स्कूटी सवार दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। साइड नहीं देने पर उनमें विवाद हुआ था। घायल युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना की CCTV फूटेज सामने आ गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बिलासपुर जिले के धूमा निवासी भानुप्रताप किसी काम से गांधी चौक आया था। यहां रेड सिगनल क्रॉस करने के विवाद स्कूटी सवार दो युवकों से विवाद हो गया। भानु प्रताप बाइक पर था और उसके पीछे स्कूटी में सवार दो लड़के थे रेड सिग्नल के पास स्कूटी सवार लड़कों ने साइड मांगी जिस पर भानु प्रताप ने सिग्नल रेड होने की बात कही।

जिसके बाद विवाद शुरू हो गया और स्कूटी सवार एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। हमले में भानुप्रताप के सर में चोट आई है। इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई है। वहीं, घालय युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।