JAWAN MOVIE RELEASE : Film Jawan के रिलीज डेट में बदलाव ,इस वजह से बदली गई तारीख

JAWAN MOVIE :मुंबई : अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ पहली बार एक्टर टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। टाइगर और अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग इंडिया के साथ यूके में भी गई है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में काफी समय से बैक-टू-बैक फ्लॉप साबित हो रही है। ऐसे में अक्षय के फैंस की नजरें अब उनकी आने वाली फिल्मों पर टिकी हैं। जल्द अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. क्या उनकी ये फिल्म उनका डूबता सितारा चमका सकती है, ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

JAWAN MOVIE : पहले यह फिल्‍म 2 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन अब मेकर्स ने तारीख आगे बढ़ा दी है। फिल्‍म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे हैं। जाहिर तौर पर ‘पठान’ की बंपर सक्‍सेस और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डूबने के बाद बॉक्‍स ऑफिस की सारी उम्‍मीदें ‘जवान’ से थीं।.

JAWAN MOVIE : इसलिए मेकर्स ने अब ‘जवान’ को 25 अगस्त 2023 को रिलीज करने का फैसला किया है। दिलचस्‍प है कि ‘जवान’ के पोस्‍टपोन होने से फिल्‍मों के रिलीज कैलेंडर में अफरा-तफरी मच गई है। कम से कम आधा दर्जन फिल्मों की रिलीज डेट बदलने की तैयारी है। इसी बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज को लेकर भी घोषणा की गई है। यह फिल्‍म अब अगले साल ईद 2024 के मौके पर रिलीज होगी।

JAWAN MOVIE : ‘सूर्यवंशी’ के बाद अक्षय कुमार की पिछली लगातार 5 फिल्‍में फ्लॉप हो चुकी हैं। ऐसे में उन्‍हें एक अदद हिट की दरकार है। आम तौर पर ईद का त्‍योहार बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान खान के नाम रहता है। लेकिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डूबने के बाद सलमान खान ने कोई नई फिल्‍म साइन नहीं की है। वह अब दिवाली में ‘टाइगर 3’ की रिलीज के बाद ही नए प्रोजेक्‍ट में हाथ डालेंगे।

JAWAN MOVIE : इसका सीधा मतलब है कि 2024 में ईद पर सलमान खान की कोई फिल्‍म रिलीज नहीं होगी। अगले साल ईद पर सलमान की कमी को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पूरा करेंगे। शुक्रवार को अक्षय और टाइगर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद 2024 के मौके पर रिलीज होगी। जिसका निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी कर रहे हैं। चर्चा है कि फिल्‍म में जान्‍हवी कपूर और सोनाक्षी सिन्‍हा के अलावा मानुषी छ‍िल्‍लर और अलाया एफ को भी कास्‍ट किया गया है।