अवॉर्ड फंक्शन में बुलाकर उर्फी को किया कैंसिल भड़कीं एक्ट्रेस

मूवी : टेलीविजन एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। उनके फैशन सेंस की कुछ सितारों ने तारीफ की है, तो कुछ ने उनके टेस्ट को बुरा बताया है।

सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस को अपने कपड़ों की वजह से काफी कुछ सुनना पड़ता है, लकिन इन सबके बावजूद वह खुद को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक अवॉर्ड फंक्शन में बुलाने के बाद उन्हें कहा गया कि उनका नाम गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं है।

उर्फी जावेद इन दिनों कई इवेंट्स में शिरकत करती देखी जा सकती हैं। हाल ही में उन्होंने स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें एक इवेंट में बुलाया गया। इसके लिए सारी तैयारी भी कर ली थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्हें बताया गया कि उन्हें न्योता नहीं मिला है।

दरअसल, बीती रात मुंबई में ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड (GEA 2023) का आयोजन किया गया, जहां बी टाउन और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे शरीक हुए। उर्फी का कहना है कि उन्हें भी इस इवेंट में बुलाया गया था। यहां जाने के लिए उन्होंने अपने सभी प्लान कैंसिल कर दिए थे, लेकिन ऐन मोमेंट पर उन्हें अपनी तैयारी धरी करनी पड़ी।

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर माधुरी दीक्षित का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह GEA 2023 अवॉर्ड में पहुंची हैं, और यहां कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इस वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा, ”इस इवेंट की मजेदार बात है- वह मेरी टीम तक पहुंचे, मुझे इनवाइट किया, मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट किया, सारे प्लान कैंसिल किए, अपना आउटफिट अरेंज किया, और फिर आखिरी वक्त पर मेरी टीम को कहा गया कि मैं इनवाइटेड नहीं हूं।”