ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची Shilpa Shetty हुईं ट्रोल

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते रविवार को शिल्पा एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टाइलिश अवतार में स्पॉट हुई। हालांकि एक्ट्रेस को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल शिल्पा को उनके आउटफिट के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इवेंट में शिल्पा शेट्टी एक टू पीस ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स वाली आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड नेकलेस से एक्सेसराइज किया और रेड लिप शेड के साथ अपने मेकअप को ग्लैम टच दिया। वेन्यू में जाने से पहले एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज़ भी दिए। हालांकि शिल्पा का आउटफिट नेटिजंस को रास नहीं आया और इसके लिए उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही शिल्पा शेट्टी के लिए एक यूजर ने लिखा, “पार्टी में ज़ेबरा” एक अन्य ने कमेंट किया, “मेट गाला की फीलिंग ले रही हैं ये” एक और ने कहा, “ज़ेबरा क्रॉसिंग” एक नेटिज़न्स ने कहा, “शहरी ज़ेबरा” हालांकि कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के लुक और फिटनेस की तारीफ भी की।

https://www.instagram.com/reel/Cr84FHutgfs/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘केडी- द डेविल’ में नजर आएंगी। वह फिल्म में सत्यवती का रोल प्ले करेंगी।