Alia Bhatt के अंदाज पर मर मिटे लोग, पैपराजी की मम्मी से मिलकर कहा- आपका बेटा परेशान करता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई-नई अचीवमेंट्स के चलते काफी चर्चा में हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने मेट गाना 2023 में अपना डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने बड़ी खूबसूरती के साथ खुद को इस बिग फैशन इवेंट में रिप्रजेंट किया. हर किसी की निगाहें बस आलिया भट्ट पर ही थीं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कोई प्रिंसेस इवेंट पर आ गई है. अब इवेंट के बाद आलिया भट्ट का नया वीडियो सामने आया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक बेहद प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन उनके कपड़ों से ज्यादा उनके बर्ताव ने लोगों का दिल जीता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट को देख पैपराजी उन्हें कैप्चर करने लगते हैं. इसी बीच आलिया की नजर एक फोटोग्राफर की मदर पर जाती है. आलिया प्यारी सी मुस्कान के साथ उनकी तरफ बढ़ती हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cr8PR1cORoo/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया पैप्स की मम्मी से बातें करती हैं और उनके साथ फोटो क्लिक करवाती हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो का मजेदार हिस्सा वो है जब आलिया फोटोग्राफर की मम्मी से उनके बेटे की शिकायत करती हुई नजर आती हैं. दरअसल आलिया कहती हैं कि आंटी आपका बेटा बहुत परेशान करता है लेकिन अच्छा लड़का है. इसके बाद आलिया उन्हें संभालकर जाने को कहती हैं. आलिया का यूं पैप्स की मां के साथ प्यार से पेश आना उनके चाहनेवालों का दिल खुश कर गया है.

आलिया भट्ट के काम की बात की जाए तो वह जल्द ही एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसका नाम है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. वहीं इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारे भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आलिया अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस हार्ट ऑफ स्टॉन में दिखाई देगीं.