Kirti Kulhari Look: ये कीर्ति कुल्हारी को क्या हो गया? अचानक बदला पूरा लुक, देख फैंस हुए परेशान

Kriti Kulhari Look: कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी कीर्ति कुल्हारी के लुक के लाखों लोग दीवाने हैं. खूबसूरती के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं. उनका अंदाज, उनका लुक काफी कातिलाना है, जिसपर उनके फैंस कायल हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं.

जहां एक तरफ उनकी हर एक फोटोज-वीडियोज पर उनके चाहने वाले काफी ज्यादा प्यार बरसाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके एक लेटेस्ट वीडियो ने उनके सभी चाहने वालों को हैरान कर दिया है. वीडियो में कीर्ति बिल्कुल बदले हुए लुक में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cr7yIjFpmrT/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस हुए परेशान

उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो छोटे बालों में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं. पहले के मुकबाले अब वो काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. श्रुति मेहता नाम की एक यूजर ने कमेंट किया, “लेकिन क्यों?” बैचरलर सिन्स नाम के एक यूजर ने लिखा, “ये क्या कर दिया?” वहीं कई लोग उनके इस लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CkyKmANuYfN/?utm_source=ig_web_copy_link

कीर्ति कुल्हारी ने क्यों कटवाए बाल?

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों करवाया. उन्होंने कहा कि वो जिस इंडस्ट्री में काम करती हैं उसमें हीरोइन होने के अपने लिमिटेशन हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने महीने पहले बाल कटवाने का सोचा था, जो अब उन्होंने करवा लिया है. हालांकि ये लुक किसी फिल्म के लिए नहीं है, बल्कि उन्होंने ये यूं ही करवाया है.

https://www.instagram.com/reel/Cru0jv5ouO0/?utm_source=ig_web_copy_link

बहरहाल, कीर्ति हमेशा ही फोटोज-वीडियोज शेयर कर सोशल मीडियो पर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके लाखों चाहने वाले हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.4 मिलियन यानी 14 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें उन्होंने उरी, मिशन मंगल और पिंक जैसी फिल्मों में काम किया है.