Viral on Social Media : लड़की ने अपने चेहरे पर बनाया अजीबोगरीब आर्ट, देखकर लोग बोले- ‘वाह क्या कलाकारी है’

Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद बिल्कुल हैरानी होती है. वीडियो देखने के बाद तो यही लग रहा होता है कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है. जैसे इस वीडियो में एक लड़की ऐसी कमाल की कला दिखाती है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर युवती की ये कला खूब वायरल हो रही है, वीडियो देखने के बाद लोगों का रिएक्शन हैरान करने वाला है.

लड़की की आर्ट को देख दंग हो गए लोग


इस वायरल वीडियो में आप एक लड़की को देख सकते हैं. लड़की के चेहरे पर कुछ अजीबोगरीब आर्ट नजर आ रहा है. वीडियो को ध्यान से देखने पर ऐसा लगेगा कि लड़की के चेहरे पर एक आदमी का चेहरा बना हुआ है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि लड़की अपनी कला से लोगों को हैरान कर रही है. इस पोस्ट में चार क्लिप अटैच हैं, जिन्हें देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. हर क्लिप में अलग आर्ट और लड़की की कलाकारी देखने को मिलेगी. इंटरनेट पर वायरल है इस लड़की का आर्ट, आपको कैसा लगा आप हमें जरूर बताएं.

https://www.instagram.com/p/Crsd7wzojv_/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने वीडियो देख क्या कहा?


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस धरती पर जो कुछ भी दिखा जाए, उसे कला का नाम दे देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई में शानदार वीडियो है. लड़की की कलाकारी अपने आप में हैरान कर देने वाली है. वीडियो पर आए कमेंट्स कई लोगों के देखने लायक हैं. एक यूजर ने लिखा कि दीदी, आपने यह कला कहां से सीखी, हमें भी सिखाइए. कुछ लोगों के रिएक्शन फनी भी आए हैं.