CM भूपेश बघेल ने हिमंत बिस्वा सरमा पर किया पलटवार, कहा- वे जवाब देने लायक व्यक्ति नहीं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बेंगलुरु पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर पलटवार किया है। भूपेश बघेल ने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा जवाब देने के लायक नही हैं। 

‘वे जवाब देने लायक नहीं’

भूपेश बघेल ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आज प्रचारमंत्री बन गए हैं, पूर्वोत्तर जल रहा है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। लेकिन PM कुछ नहीं बोल रहे। वे कर्नाटक के लोगों के हित में क्या करेंगे इसपर कोई चर्चा नहीं है, बस अपना प्रचार कर वोट मांग रहे हैं। हिमंत बिस्वा सरमा जवाब देने लायक व्यक्ति नहीं है, जो सत्ता के लिए दल बदले ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर मैं अपनी जुबान खराब नहीं करूंगा। 

हिमंत बिस्व सरमा ने क्या कहा? 

दरअसल, मंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए हिंमता बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा। सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है? इसी के जवाब में भूपेश बघेल ने कहा कि वह जवाब देने के लायक नही हैं।