एम्बर हर्ड मैड्रिड चले गए?

वाशिंगटन: पूर्व पति जॉनी डेप के साथ उनके मानहानि के मुकदमे के लगभग एक साल बाद, एम्बर हर्ड ने कथित तौर पर हॉलीवुड छोड़ दिया और मैड्रिड चली गईं, पेज सिक्स की सूचना दी।

डेली मेल के एलिसन बोशॉफ ने गुरुवार को प्रकाशित एक लेख में दावा किया, “मैं बता सकता हूं कि हर्ड ने हॉलीवुड छोड़ दिया है और चुपचाप अपनी छोटी बेटी ऊनाघ के साथ स्पेन चली गई है।”

पत्रकार के अनुसार, हर्ड के एक दोस्त ने कहा, “वह स्पेनिश में द्विभाषी है और वहां खुश है, अपनी बेटी को सभी शोर से दूर कर रही है।”

दोस्त ने आउटलेट को यह भी बताया कि 37 वर्षीय अभिनेत्री एक दिन टिनसेल शहर लौट सकती है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, दोस्त ने समझाया, “मुझे नहीं लगता कि वह काम पर या हॉलीवुड लौटने की जल्दी में है, लेकिन सही समय आने पर वह शायद वापस आ जाएगी।”

विशेष रूप से, हर्ड ने जुलाई 2022 में अपना युक्का वैली, कैलिफ़ोर्निया, घर 1.1 मिलियन अमरीकी डालर में बेच दिया।

तब से, उसने स्पेन में काफी समय बिताया है। पिछले अक्टूबर में, “एक्वामैन” स्टार को पाल्मा डी मल्लोर्का के समुद्र तटों पर अपनी बिकनी बॉडी दिखाते हुए फोटो खिंचवाए गए थे।

कुछ दिनों पहले, वह अपनी स्पेनिश यात्रा के दौरान एक किड्स पार्क में अपनी बेटी, 2 वर्षीय ऊनाघ के साथ खेलती हुई देखी गई थी।

जुलाई 2021 में सरोगेट के माध्यम से उसका स्वागत करने के बाद से एक की माँ ने अपने बच्चे को बड़े पैमाने पर लोगों की नज़रों से दूर रखा है।

59 वर्षीय डेप ने 2019 में हर्ड पर 50 मिलियन अमरीकी डालर का मुकदमा दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि उसने तलाक के निपटारे में अधिक धन प्राप्त करने के लिए उसके साथ दुर्व्यवहार करने के बारे में झूठ बोला था।

एक साल बाद, उनकी पूर्व पत्नी ने उन्हें 100 मिलियन अमरीकी डालर के लिए काउंटर किया।

सुनवाई जून 2022 में समाप्त हुई जब अदालत ने हर्ड को 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे गए एक ऑप-एड पीस में “क्राई बेबी” अभिनेता को बदनाम करने के लिए क्षतिपूर्ति हर्जाने में 10 मिलियन अमरीकी डालर और दंडात्मक हर्जाने में 350,000 अमरीकी डालर का भुगतान करने का आदेश दिया।