Dhoni vs Rohit, VIDEO: एमएस धोनी और रोहित शर्मा की टीम अलग पर अंदाज एक, प्रैक्टिस में खूब उड़ाए एक जैसे शॉट्स

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा. आईपीएल इतिहास के दो सबसे सफल कप्तान. एक ने 4 बार टीम को चैंपियन बनाया तो दूसरे ने ये करिश्मा 5 बार करके दिखाया. IPL 2023 में दूसरी बार दोनों आमने- सामने हैं. इस बार मैदान मुंबई का नहीं बल्कि चेन्नई का है. यहां मैच का नतीजा क्या होगा इसका तो मालूम नहीं लेकिन मुकाबले के शुरू होने से पहले दोनों ने जिस तरह से नेट्स पर बल्ला घुमाया है, उसका अंदाज एक सा रहा है.

एमएस धोनी कप्तान हैं चेन्नई सुपर किंग्स के. वहीं रोहित शर्मा के हाथों में कमान है मुंबई इंडियंस की. लेकिन, दो अलग टीमों के कप्तान होकर भी प्रैक्टिस में धोनी और रोहित का जो अंदाज दिखा वो बिल्कुल एक जैसा रहा.

दो टीम, दो कप्तान पर एक जैसा अंदाज

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल वीडिया पर चेन्नई के चेपॉक मैदान से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी और रोहित दोनों साथ-साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इसमें जो शॉट्स दोनों खिलाड़ी खेल रहे हैं, वो लगभग एक से हैं.

नेट्स पर रोहित शर्मा ने अगर गेंद को छक्के के लिए मारा तो धोनी ने भी वही काम किया. धोनी ने अगर डिफेंड किया तो रोहित भी वैसे ही डिफेंस की नुमाइश करते दिखे. 24 सेकंड के इस वीडियो में आप सबकुछ हूबहू एक सा पाएंगे.

प्लेऑफ के लिहाज से अहम मुंबई vs चेन्नई मैच


धोनी और रोहित की प्रैक्टिस की ऐसी तस्वीर पहले शायद ही कभी दिखी हो. दोनों दो अलग नेट्स पर अपनी-अपनी टीमों की खातिर जीत की तैयारी में मशगूल हैं. बता दें कि चेन्नई में होने वाला मैच प्लेऑफ के लिहाज से दोनों के लिए अहम है. चेपॉक पर रिकॉर्ड की बात करेंगे तो मुंबई का पलड़ा भारी रहा है. उसने यहां खेले 8 में से 6 मैच जीते हैं.

मुंबई आज अगर चेन्नई को हराती है तो वो टॉप फोर में पहुंच जाएगी. वही चेन्नई जीती तो इससे टॉप फोर में उसकी जगह मजबूत होगी.