17 की उम्र में ‘याद पिया कि आने लगी’ से बनी थीं स्टार, 25 साल बाद रिया का बदला लुक, इस हाल में जी रहीं

Riya Sen Than And Now: 90s का दौर ऐसा था जब इंडस्ट्री में फिल्मों से अलग एल्बम्स और म्यूजिक वीडियोज बनने शुरू हो गए थे. इसमें कई सारे बैंड्स ऐसे थे जो पॉपुलर हुए. कई सारे एल्बम ऐसे थे जिन्हें लोग आज भी सुनते हैं. उसी दौर में म्यूजिक और मिलॉडी का एक अलग फ्लेवर लेकर आई थीं फाल्गुनी पाठक. उनका पहला गाना था याद पिया की आने लगी भीगी-भीगी रातों में. उनके इस गाने को एक्ट्रेस रिया सेन पर फिल्माया गया था.

गाना सुने यहां

आज भी ये गाना कहीं भी बजता है तो लोगों के कान खड़े हो जाते हैं. इसका रीमेक वर्जन भी आया था जिसमें दिव्या कुमारी कोसला नजर आई थीं. लेकिन फैंस ने इसे पूरी तरह से नकार दिया था. क्योंकि उनके दिल में तो बसा था ऑरिजनल ट्रैक. जिसमें 17 साल की रिया सेन ने अपनी अदाओं का ऐसा जादू बिखेरा कि ये गाना लोगों के जेहन में रह गया.

अब इस गाने को आए हुए करीब 25 साल हो चुके हैं. 25 साल बाद भी ये गाना बिल्कुल फ्रेश नजर आता है. फाल्गुनी पाठक ने ये गाना बड़ी खूबसूरती से गाया था और वे खुद भी इसमें शामिल थीं. 25 साल का समय एक बड़ा वक्त होता है. बहुत कुछ इतने सालों में बदल जाता है. लेकिन जब आप इस गाने से डेब्यू करने वाली रिया सेन को आज देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

रिया सेन में कुछ ज्यादा बदलाव इन सालों में आया नहीं हैं. हालांकि अब वो 17 साल की लड़की 42 साल की हो गई है लेकिन उसका लुक वैसे का वैसा है. एज को डिफीट करती एक्ट्रेस रिया सेन आज सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोग उनसे कनेक्ट करना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से सभी को चकित कर देती हैं. उनकी फोटोज और रील्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस को हैंगआउट करना पसंद है और वे अपने टूर-ट्रिप्स की भी फोटोज शेयर करना पसंद करती हैं. कभी बिकिनी में तो कभी वन पीस ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक फैंस का दिल जीत लेता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी नानी की तरह फिल्मों में जगह नहीं बना पाईं. उनकी नानी सुचित्रा सेन बंगाली सिनेमा का लीडिंग चेहरा थीं और संजीव कुमार के साथ फिल्म आंधी में नजर आई थीं. इसका निर्देशन गुलजार साहब ने किया था. इसके अलावा उनकी मां मूनमून सेन भी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं. रिया की बड़ी बहन रायमा सेन भी कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं रिया की बात करें तो वे रिजनल फिल्मों में दिखाई देती हैं.