अवैध संबंध को लेकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गिरफ़्तार

धमतरी ,03 मई।  जिले के थाना कुरूद क्षेत्र में दूसरी महिला से अवैध संबंध की बात को लेकर आये दिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई होती थी। वहीं घटना के दिन भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर हंसिया से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दिया। कुरूद पुलिस ने आरोपी पति को घटना के चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है।कुरूद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी गोपी चतुर्वेदी पिता अमृत लाल उम्र 34 वर्ष साकिन तर्री पारा जिला गरियाबंद द्वारा थाने आकर मौखिक रिपोर्ट दर्ज कराया कि मृतिका सुशीला टंडन पति गोविंद टंडन उम्र 34 वर्ष साकिन अछोटी की सोमवार की रात्रि आरोपी गोविंद टंडन द्वारा घरेलु विवाद को लेकर मृतिका के कमर व हाथ मे धारदार हसिया से मारकर हत्या की है।

विवेचना के दौरान मृतिका के शव का पीएम०सिविल अस्पताल कुरूद मे काराया गया है एवं आरोपी को कुरूद पुलिस द्वारा त्वरित गिरफ्तार कर पुछताछ करने पर बताया की पारिवारिक विवाद जिसमें पत्नी द्वारा उसको दूसरे महिला के साथ अवैध संबंधों को लेकर आये दिन पति पत्नी में लड़ाई झगड़ा होती थी। उस दिन भी पति,पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा हो रहा था जिसके कारण पति ने गुस्से में पत्नी को हसिया से मारकर हत्या करना स्वीकार किया एवं मेमोरण्डम कथन में घटना में प्रयुक्त धारदार हसिया एवं घटना स्थल से भोतिक साक्ष्य एकत्रित कर जप्त किया गया है।

आरोपी गोविद टंडन पिता अनुज राम टंडन उम्र 39 वर्ष साकिन अछोटी सतनामी थाना कुरूद के विरूद्ध अपराध धारा सबुत पाये जाने से मंगलवार को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजी जा रही है । उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कुरूद दीपा केंवट, सउनि०सुरेश नंद,प्रआर०विजय बैरागी, आर०मनोज साहू, डुगेश साहू,मआर०प्रेमलता यादव का विशेष योगदान रहा।