Priyanka Chopra ने मेट गाला में पहना 204 करोड़ का डायमंड नेकलेस!

Met Gala 2023 इस वक्त इंटरनेट पर एक इसी इवेंट की चर्चा है. हमारे कई सेलेब्रिटीज इस इवेंट के रेड कार्पेट की शान बढ़ाने वहां पहुंचे हुए हैं. सभी का लुक सबके सामने आ चुका है और अब इसकी डिटेलिंग पर गौर किया जा रहा है. जैसे कि प्रियंका चोपड़ा का नेकलेस. प्रियंका चोपड़ा ने बड़ा ही स्टाइलिश ब्लैक गाउन पहना था.

इसके साथ उन्होंने बेहद सिंपल ईयर रिंग्स और नेकलेस पहना था. उन्हें देखकर लोग नजरें नहीं हटा पा रहे थे और अब जब आप नेकलेस की कीमत सुनेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे. प्रियंका ने 11.6 कैरेट का एक डायमंड नेकलेस पहना था. यह Bulgari का था और इसकी कीमत का तो बस पूछिए मत. आम आदमी तो इतने में अपनी पूरी जिंदगी ही प्लान कर सकता है.

https://www.instagram.com/p/CruvschtpqM/?utm_source=ig_web_copy_link

कितनी थी कीमत ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नेकलेस की कीमत 204 करोड़ रुपए बताई जा रही है. दावे किए जा रहे हैं कि इस इवेंट के बाद प्रियंका के इस नेकलेस का ऑक्शन होगा. अब सोचिए कि इसके बाद बोलियां कितनी ऊंची लगेंगी. जो पहले से ही इतना मंहगा है वह जब बड़े-बड़े खरीदारों के बीच पहुंचेगा तो और कितना महंगा हो जाएगा. ड्रेस की बात करें तो प्रियंका का यह गाउन वैलेंटीनो ने डिजाइन किया था. इस हाई थाई स्लिट वाले गाउन में प्रियंका का क्लासिक लुक अच्छे-अच्छों को टक्कर दे रहा था.  

ईशा अंबानी के पर्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं

मुकेश अंबानी की लाडली भी मेट गाला में शामिल होने पहुंची थीं. उन्होंने भी इस खास मौके के लिए ब्लैक कलर चुना. उनका लुक तो क्लासी था ही लेकिन पर्स ने सारी लाइम लाइट छीन ली. बताया जा रहा है कि ईशा के पर्स की कीमत 24 लाख 97 हजार बताई जा रही है. यह बैग लग्जरी ब्रैंड शैनेल का था. इसे डॉल बैग बताया जा रहा है, अब इसकी खासियत तो ईशा ही जानें हम तो कीमत सुनकर ही दो कदम पीछे हो गए हैं.