Anjali Arora : टीवी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, नई फोटोज देख लोगों के छूटे पसीने

मुंबई। Anjali Arora: सोशल मीडिया में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। प्रशंसक भी उनकी वीडियो और लेटेस्ट फोटोज का इंतजार करते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने का काम किया है। आप भी देखिए कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट।

कच्चा बदाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जैसा की हमने आपको बताया कि अंजलि ने अपना नया ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है। दरअसल, यह तस्वीर टॉप एंगल से ली गई है। इसमें टीवी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अंजिल के इस फोटोज में देखा जा सकता है कि वो अपने बालों को फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुई अंजलि की तस्वीरों पर चाहनेवाले जमकर प्रतिक्रिया भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस इस क्रॉप टॉप लुक को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं।

अंजलि अरोड़ा की अदाओं को देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी किलर अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है। फैंस उनके अलग-अलग पोज की तस्वीरों से चाहकर भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

फोटोशूट की हर तस्वीर में अंजलि अपना परफेक्ट फिगर जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उनकी इस फोटो को देखने के बाद प्रशंसकों का ध्यान उनकी खूबसूरती के अलावा मिनी स्कर्ट पर भी चला गया है। खैर, उनका यह नया ग्लैमरस अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

वह कच्चा बदाम पर रील्स बनाकर पॉपुलर हुई टिकटॉकर है। हालांकि, बाद में उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर खुद की पहचान कायम की है। अंजलि ने अपने करियर में अब तक कई हिंदी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों अंजलि के मुंबई के ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया जाता है।