Met Gala 2023: आलिया भट्ट के डेब्यू से डर गईं दीपिका पादुकोण? मेट गाला में न पहुंचने पर एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. फैशन के इस बिग इवेंट पर हर किसी नजरें थीं. लेकिन एक चेहरा जिसका सभी को इंतजार था इस साल वो नजर नहीं आया. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल मेट गाला में नहीं दिखीं. जहां आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के फैशन को देखने के बाद सभी को दीपिका के दीदार का इंतजार था, वहीं एक्ट्रेस ने मेट गाला के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही कुछ तस्वीरें शेयर की.

एक तरफ जहां आलिया भट्ट और उनके फैंस उनके मेट गाला डेब्यू के लिए काफी एक्साइटिड थे. वहीं लोगों की नजरें दीपिका को तराश रही थीं. आलिया भट्ट का लुक देख कई लोगों को दीपिका के कान्स आउटफिट की भी याद आई.

https://www.instagram.com/p/CruL6K3oG_u/?utm_source=ig_web_copy_link

मेट गाला की शाम की शुरुआत से पहले दीपिका ने कुछ तस्वीरें शेयर की. ये तस्वीरें ऑस्कर 2023 की थीं. ये सभी BTS तस्वीरें हैं यानी मंच पर जाने से पहले की. जिसमें दीपिका अपनी स्पीच को पढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CrugxxpPPiL/?utm_source=ig_web_copy_link

सभी तस्वीरों में बैक स्टेज दीपिका की एक्टिवीटी देखने को मिल रही है. लेकिन मेट गाला के वक्त ऑस्कर की तस्वीरें शेयर करने पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स के जरिए बार-बार उनसे यही पूछ रहे हैं कि वह मेट गाना में नजर आएंगी क्या? इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट की वजह से वो मेट गाला का हिस्सा नहीं बनी.

https://www.instagram.com/p/Crs5x6rM5dX/?utm_source=ig_web_copy_link

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कैसे कोई औरत इतनी इनसिक्योर हो सकती है. आलिया का डेब्यू हुआ नहीं मेट गाला का ये लाइमलाइट लेने आ गई ऑस्कर मेट गाला लेकर. एक यूजर ने लिखा, ग्रो अप दीपिका. एक अन्य यूजर ने लिखा, मेट गाला से पहले पोस्ट करना, कितनी इनस्कियोर पर्सनल हो तुम. हालांकि ये बात हर कोई जानना चाहता है कि मेट गाला में अपना जलवा बिखेर चुकी दीपिका इस बार इस फैशन इवेंट का हिस्सा क्यों नहीं बनी.