VIDEO: RCB की जबरा फैन हैं Rashmika Mandanna, विराट कोहली के लिए कही ये बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, फैंस उनकी अदाओं और एक्टिंग के दीवाने हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा किया है. स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में मंदाना ने अपनी फेवरेट टीम और फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने आरसीबी को अपनी फेवरेट टीम बताया और कहा कि वह चाहती हैं आरसीबी (RCB) इस बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीतने में सफल रहे. वहीं रश्मिका ने विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया और कहा, उन्हें उनका अंदाज खूब पसंद आता है, ‘वे स्वैगर हैं कमाल के हैं.’

एक्ट्रेस ने कहा, उम्मीद है, इस बार मैं आईपीएल देखने जा सकती हूं और आरसीबी को खेलते हुए देख सकती हूं. बता दें, रश्मिका ने अहमदाबाद आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में अपना जबरदस्त जलवा बिखेरे था. सेरेमनी में उनके साथ तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने भी परफॉर्मेंस दी थी. एक्ट्रेस ने ‘पुष्पा-द राइज’ के हिट गाने पर डांस किया. वहीं इससे पहले रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ तस्वीर शेयर की थी. 

राजस्थान रॉयल्स का ऐसा रहा प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने रविवार, 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स पर छह विकेट की रोमांचक जीत के बाद आईपीएल 2023 में सातवां स्थान प्राप्त किया है. टिम डेविड के 14 गेंदों में 45 रन के शानदार कैमियो ने एमआई को सबसे ज्यादा सफल बनाने में मदद की. यह आईपीएल का 1000वां मैच था और यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक लगाकर इस मौके को यादगार बना दिया.

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल में एक अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का नया रिकॉर्ड बनाया, जिसमें 62 गेंदों पर 124 रन बनाए. इस बार आइपीएल में  भारतीय के साथ विदेशी खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं आईपीएल के 16 सीजन में इस बार आधे से अधिक लीग मुकाबले खेले जा चुके हैं.