CG Big News : नेता नंद कुमार साय के इस्तीफे के बाद पार्टी में मची खलबली, मुख्यमंत्री बघेल की मौजूदगी में नंदकुमार साय कांग्रेस में होंगे शामिल…

बीजेपी के दिग्गज आदिवासी नेता नंद कुमार साय (Nand Kumar Sai) के इस्तीफे के बाद पार्टी में खलबली मच गई है. नंद कुमार के इस फैसले के बाद कुशाभाऊ ठाकरे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में दिग्गज नेताओं मीटिंग की। नंद कुमार दिल्ली से रवाना हो गए हैं और वहां से रायपुर आकर कांग्रेस भवन में सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। वहीं, इस बीच कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

नंदकुमार साय ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस भी बदल दिया है

कांग्रेस विधायक ने कहा कि नंदकुमार साय का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है। BJP में आदिवासी नेताओं की उपेक्षा हो रही है। BJP के कुछ नेता भी पार्टी छोड़ सकते हैं। समय आने पर सब मालूम हो जाएगा। वहीं, नंदकुमार साय ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस भी बदल दिया है। उन्होंने लिखा है कि ‘उम्र नहीं है, बाधा मेरी…मेरे रक्त में अब भी ताप है। नंदकुमार साय आज 11 बजे कांग्रेस में शामिल होंगे। छग कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा – आज (सोमवार) 1 मई, सुबह 11:00 बजे कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय, राजीव भवन रायपुर में एक प्रख्यात व्यक्तित्व कांग्रेस में शामिल होगा। कहा जा रहा है कि नंद कुमार सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।