Met Gala 2023: आज मेट गाला रेड कार्पेट पर पहली बार दिखेंगी आलिया भट्ट, प्रियंका की ड्रेस पर रहेंगी सबकी नज़रें

Bollywood Celebs At Met Gala 2023: दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2023 पर सभी की नज़रें हैं. आज अमेरिका के न्यूयॉर्क में मेट्रोलपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट में इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा. हर साल 1 मई को इस फैशन शो का आयोजन किया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ इस इवेंट में हिस्सा लिया था और जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद दीपिका पादुकोण भी मेट गाला में शामिल हो चुकी हैं. इस बार पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी.

मेट गाला के रेड कार्पेट पर दुनिया की सबसे बड़ी हस्तिया अपने स्टनिंग फैशन और आउटफिट्स से सभी का ध्यान आकर्षित करती हैं. इस इवेंट में यंग क्रिएटिव्स को मोटीवेट किया जाता है. सेलेब्स डिजाइनर्स के अतरंगी फैशन और ड्रेसिंग सेंस को प्रिजेंट करते हैं. इस बार रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां नज़र आएंगी.

https://www.instagram.com/p/CpmMBCILt4-/?utm_source=ig_web_copy_link

मेट गाला 2023 रेड कार्पेट पर आलिया का डेब्यू

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार मेट गाला 2023 में शामिल होने पहुंची हैं. आलिया प्रबल गुरुंग क्रिएशन की ड्रेस पहनकर अपना गाला डेब्यू करेंगी. वहीं इस इवेंट में भारत से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ईशा अंबानी को शामिल किया गया है. इससे पहले दीपिका और प्रियंका मेट गाला इवेंट में शामिल हो चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BxLIDl4Agld/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका के लिए खास है मेट गाला

साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ पहली बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर बतौर कपल एंट्री की थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ने लगी. इसलिए प्रियंका चोपड़ा के लिए गाला इवेंट बेहद खास है. इस इवेंट में प्रियंका की ड्रेस से ज्यादा उनके अफेयर और निक के साथ जोड़ी ने सभी का ध्यान खींचा.

https://www.instagram.com/p/BxJF87egQ-v/?utm_source=ig_web_copy_link

कब और कहां देखें मेट गाला 2023

मेट गाला 2023 को टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा. बल्कि इसे ऑनलाइन Vogue मैग्जीन पर स्ट्रीम किया जाएगा. आप इस इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आपको बता दें हर साल सैकड़ों फैंस इस इवेंट में अपने फेवरेट स्टार्स की एक झलक पाने के लिए मेट गाला इवेंट के बाहर जमा होते हैं.