Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: जान्हवी ने अपनी हॉट अदाओं से तोड़ा नोरा का घमंड! इन फोटोज में देखें कौन पड़ा किस पर भारी?

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: नोरा फतेही और जान्हवी कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. नोरा के जबरदस्त स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही लेकिन जाह्नवी कपूर भी किसी से कम नहीं है. कई मौकों पर दोनों अपने एक जैसे फैशन स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर देती दिखी हैं.

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: नोरा वो हसीना है जिनका अंदाज हर किसी को खूब भाता भी है और लुभाता भी है. उनके स्टाइल को आम ही नहीं खास लोग भी कॉपी करने से नहीं चूकते और इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर तक का नाम शामिल है. कम से कम ये तस्वीर तो यही बयां कर रही है.

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: अब जरा इस तस्वीर पर गौर फरमाए. नोरा किसी झिलमिल सितारे से कम नहीं लगतीं. तभी तो उनका अंदाज हर किसी से जुदा नजर आता है. वहीं जाह्नवी ने यहां भी नोरा से मिलती जुलती ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती में भी चार चांद लगा दिए हैं.

हर लिबास में लगती हैं हुस्न परी

नोरा को बॉडीकॉन ड्रेसेस कैरी करना बखूबी आता है. फिर चाहे मौका कोई भी हो. नोरा अपने अंदाज से छा जाती हैं. वहीं इस तस्वीर में जाह्नवी ने भी थाई कट ड्रेस पहनकर खूब तारीफ बंटोरी थी और अपने इस लुक को लेकर वो छा गई थीं.