हार्दिक पांड्या ने विजय शंकर ही नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को भी दिया जीत का श्रेय

नई दिल्ली : हार्दिक पांड्या की नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस ने अपनी मजबूत बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके ही होम ग्राउंड ईडन गार्डेंस में 7 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस ने सीजन की छठी जीत हासिल की।

मैच में शुभमन गिल एक बार फिर चमके, डेविड मिलर भी पिछले मैच की तरह लय में दिखे और टीम इंडिया में वापसी का प्रयास कर रहे विजय शंकर ने भी इस मैच में बल्ले से तहलका मचाया और गुजरात टीम को जीत दिलाई। मैच में जीत हासिल करने के बाद हार्दिक पांड्या काफी खुश दिखे और उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेश के दौरान क्या कहा आइए जानते हैं?

दरअसल, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जोकि बिल्कुल सही साबित हुआ। कोलकाता की ओर से दिए गए 180 रनों के लक्ष्य को गुजरात टीम ने 13 गेंद शेष रहते मात्र तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया और कोलकाता से अपने होम ग्राउंड में मिली अविश्वसनीय हार का बदला भी लिया।

मैच में मिली जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने विजय शंकर और जोश लिटिल को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”लंबे समय के बाद मैंने देखा कि टीम अच्छी गेंदबाजी कर रही थी और विरोधी टीम का कोई खिलाड़ी पूरे विश्वास के साथ खेल रहा था। मैं इस पिच पर किसी भी दिन 180 रन बना लेता। स्थिति कोई भी हो, हमें अच्छी क्रिकेट खेलनी है और वह माइंटसेट हमें कठिन परिस्थितियों में भी मैच जीतने में मदद कर रही है, क्योंकि हर बार जब मैं देखता हूं कि लोग योगदान देना चाहते हैं तो वे इसका सामना करना चाहते हैं और इससे बाहर आना चाहते हैं।”

इसके साथ ही हार्दिक ने विजय शंकर की तूफानी फिफ्टी पर कहा,”विजय शंकर काफी कॉन्फिडेंट प्लेयर है। उन्होंने जितनी मेहनत की है वह काबिलेतारीफ है। एक समय ऐसा लग रहा था कि यह आखिरी ओवर तक भी जाएगा, लेकिन जिस तरह से उन्होंने कुछ गेंदों को हिट किया, उन्होंने मैच का पूरा रुख बदल दिया और आगे जाकर आप विजय शंकर की इस तरह की कई पारियां देखेंगे। मेरा मानना ​​है कि जीवन में अच्छे लोग अच्छी जगह जाते हैं और वह उनमें से एक है।”