पति आउट तो बॉयफ्रेंड होता था इन, बेडरूम की अय्याशी मौत तक जा पहुंची….दहला देगी अवैध संबंधों की ये कहानी…

मुंबई। अवैध सबंध एक ऐसा जहर जिसे पीने से पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। वह फिर चाहे पति की गहती हो या फिर बीवी की…इन लीगल रिलेशन का आखिर में अंजाम ही बुरा होता है।

मुंबई से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां हसबैंड के काम पर जाते ही प्रेमी की घर में एंट्री होती थी। इसके बाद महिला और युवक बेडरूम में अय्याशी की सारी हदें पर करते। पड़ोसियों जब पता चला तो अवैध संबंध की चर्चा और तेज हो गई। फिर एक दिन पति को पता तो उसने पत्नी की हत्या कर दी।

बीवी को मारने के लिए गर्दन में घोंप दी कैंची

दरअसल, यह सनसनीखेज वारदात मुंबई के गोपाल मिस्त्री नगर की है। जब 26 अप्रैल यानि बुधवार को आरोपी पति सुरेश विश्वकर्मा नाम के शख्स ने बीवी की गर्दन में कैंची मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पड़ोसियों की गवाही के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने शुरूआत में तो पुलिस को बहकाने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उनसे गुनाह कबूलते हुए अपनी बीवी की सारी करतूत बयां की।


पति के काम पर जाते ही रोज आ जाता था प्रेमी

आरोपी पति सुरेश विश्वकर्मा पेशे से कारपेंटर है। वह गोपाल मिस्त्री चॉल एकेजी नगर में अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। इसलिए वो ओवर टाइम काम करता था। इस वजह से वो देर रात घर आता था। लेकिन उसके पड़ोसी उसे उसकी पत्नी और प्रेमी के बारे में सब बता देते थे। पड़ोसी कहते तुम्हारे जाने के बाद रोजाना कोई घर आता था और कई घंटों रुकने के बाद वह जाता था। पत्नी के अवैध संबंधों के चर्चे जब बढ़ने लगे तो पति अंदर ही अंदर परेशान रहने लगा था।

ऐसे बीवी को पति ने उतारा मौत के घाट

बताया जाता है कि बुधवार के दिन आरोपी सुरेश विश्वकर्मा देर रात जब काम करके घर लौटा तो उसका तीन साल का बच्चा बुरी तरह रो रहा था। जबकि पत्नी मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी। जब पति ने गुस्से में उसका फोन छीन लिया और सारी चैटिंग पढ़ ली। जो महिला ने अपने प्रेमी के लिए की थी। बस फिर क्या था वह आग बबूला हो गया और गुस्से में उसने कैंची उठाई और सर पर वार कर पत्नी को मार डाला।