कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग हुई पूरी, सामने आई आकर्षक झलक!

0.कियारा अडवाणी ने खत्म की ‘सत्मप्रेम की कथा’ की शूटिंग, मेकर्स ने आकर्षक तस्वीर के साथ किया अपडेट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की अपकमिंग ‘सत्यप्रेम की कथा’ सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जबकि निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के रैप-अप के बारे में दर्शकों को अपडेट किया था, अब फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए टीम ने इस अपकमिंग मयूजिकल लव सागा से कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई कथा के किरदार के रैप-अप की एक तस्वीर साझा की है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक अट्रैक्टिव अवतार में देखी जा सकती हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा,“29 जून 2023 को सिनेमाघरों में इस मैजिक के सामने आने का का इंतजार है।

सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपने लेटेस्ट वेंचर के बाद दूसरी बार एक साथ आएंगे। इसके अलावा, कियारा को इस तरह के शानदार अवतार में देखने के बाद, हम यकीनन फिल्म में उनके एक सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद कर सकते हैं। इसने वास्तव में फिल्म के बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए हमारा उत्साह बढ़ाया है।

सत्य प्रेम की कथा साजिद नाडियाडवाला की एनजीई और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विद्वांस ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।