King Charles Coronation Concert में इकलौती भारतीय मेहमान बनीं सोनम कपूर

King Charles Coronation Concert: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों को हिस्सा बनी रहती हैं. साथ ही अब, बी-टाउन डीवा सोनम कपूर के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. लियोनेल रिची, कैटी पेरी और टॉम क्रूज जैसे इंटरनेशनल आइकन के साथ स्टेज शेयर करने के लिए तैयार, एक्ट्रेस इस साल 7 मई को किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय बन गई हैं. 

आपको बता दें कि, यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के विंडसर कैसल में 7 मई को किंग चार्ल्स III का कोरोनेशन कॉन्सर्ट किया जा रहा है. इस इवेंट में भारतीय अभिनेत्री सोनम कपूर को भी इनवाइट किया गया है. इस बडी उपलब्धि के बारे में शेयर करते हुए सोनम ने शेयर किया कि, “मैं इस समारोह के लिए कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजानेवालों में शामिल होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं, किंग चर्ल्स का संगीत और कला के लिए प्यार का जश्न मनाया जा रहा है. यह एक महत्वपूर्ण अवसर है जो एक सकारात्मक के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है. , यूनाइटेड किंगडम के लिए अच्छे भविष्य की आशा करती हूं.”

किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट के बारे में बात करें तो, वेस्टमिंस्टर एब्बे में 6 मई को किंग और क्वीन के राज्याभिषेक के बाद, 7 मई को विंडसर कैसल में एक समारोह आयोजित किया जाएगा. ह्यू बोनेविले द्वारा आयोजित, संगीत कार्यक्रम 20,000 सार्वजनिक सदस्यों और आमंत्रित अतिथियों के साथ-साथ दुनिया भर के लाखों लोगों के सामने आयोजित किया जाएगा. जश्न मनाने वाले संगीत कार्यक्रम में कैटी पेरी, लियोनेल रिची, एंड्रिया बोसेली, सर ब्रायन टेरफेल, फ्रेया राइडिंग्स, एलेक्सिस फ्रेंच जैसे कई कलाकारों के नाम शामिल हैं.