Charu Asopa : सिंगल मदर होने की वजह से नहीं मिला घर, बेटी को लेकर भटकती रही एक्ट्रेस


Charu Asopa:
 टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) यूं तो विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं. बीते साल चारू ने पति राजीव सेन (Rajiv Sen) के साथ तलाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

एक्ट्रेस पति से अलग होकर अब अपनी बेटी जियाना (Ziana) को अकेले पाल रही हैं. ‘मेरे अंगने में’ फेम एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है कि सिंगल मदर होने की वजह से उन्हें घर लेने में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थीं. एक्ट्रेस का कहना है मुंबई जैसे शहर में भी सिंगल मदर होना आसान नहीं हैं.

https://www.instagram.com/reel/CnVOOPDo-Y5/?utm_source=ig_web_copy_link

सिंगल मदर को घर नहीं देना चाहते थे लोग


चारू असोपा बेटी जियाना के साथ अकेली रहती हैं. उन्होंने पिछले साल की मुंबई में एक फ्लैट लिया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को अक्सर बेटी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते देखा जाता है. हाल ही में चारू ने घर ढूंढने की मुसीबत के बारे में बात की. उन्होंने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि, मुंबई में सिंगल मदर होने की वजह से लोग घर देने को तैयार नहीं थे.

https://www.instagram.com/reel/CrSTExTqpj8/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस और सिंगल मदर 


उन्होंने बताया कि ‘मुंबई में एक घर खोजने से लेकर शिफ्ट होने तक, यह आसान नहीं था. मैं घर ढूंढ रही थी और मेरे साथ इस दौरान बहुत अजीब हुआ. हर दिन मैं बाहर जा रही थी और एक घर की तलाश कर रही थी. यह बहुत हेक्टिक था. फिर मेरे साथ दो चीजें हैं, पहली मैं एक्ट्रेस हूं और दूसरी सिंगल मदर..तो मुंबई में एक्टर्स को घर नहीं मिलेगा, तो और कहां से मिलेगा?’

चारू ने एक वाकया शेयर किया. वो कहती हैं- ‘मैंने सिंगल मदर होने की परेशानियां झेली हैं. मुझे एक फ्लैट पसंद आया, लेकिन वो लोग बड़े ही अजीब थे जैसे ही उन्हें पता चला कि मैं एक सिंगल मदर हूं और अपनी बेटी के साथ अकेली रहूंगी. यह उन्हें सही नहीं लगा. मुझे घर बदलना पड़ गया.’ चारू जल्द ही 2 बीएचके में शिफ्ट होने जा रही हैं.