फ्रेश होकर वापस…KL RAHUL ने किया बड़ा खुलासा, जीत के पीछे का बताया राज

नई दिल्ली । मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 का 38वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने नाम किया। पंजाब को 52 रन से शिकस्त देते हुए प्वाइंट्स टेबल पर दूसरा स्थान हासिल किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 257 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में पंजाब 201 रन पर ऑल आउट हो गई।

लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स ने ताबतोड़ 54 रन बनाए। इसके बाद स्टाइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 40 गेंद पर 72 रन कूट डाले। आयुष बडोनी ने 43 रन और निकोलस पूरन ने 45 रन की पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने से रोक दिया। यश ठाकुर ने चार विकेट चटकाए। नवीन उल हक को तीन विकेट मिले।

ब्रेक मिलने से हुआ फायदा

इस जीत से खुश कप्तान केएल राहुल ने कहा, “खुशी है कि हमें जीत मिली। अब से हर मैच काफी अहम होगा। इस मैच से पहले हमें ब्रेक मिला था। हम उसके बाद फ्रेश होकर वापस आए। जब आप ऐसी पिच पर बल्लेबाजी करते हैं तो आपको शुरु में एक टोन सेट करने की जरूरत होती है। हमने वैसी ही बल्लेबाजी की।”

मेयर्स और स्टाइनिस की तारीफ

मोहाली की पिच के बारे में केएल राहुल ने कहा, “विकेटों से परिचित होने से मदद मिलती है। हमारे पास मेयर्स, स्टोइनिस जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। बडोनी और हुड्डा भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। थिंक टैंक ज्यादातर सोचता है और मैं समझने की कोशिश करता हूं कि वे क्या सोच रहे हैं। अगर यह हमें सूट करता है, तो हम इसी योजना के साथ आगे बढ़ते हैं।”