गंदी बात! हस्तमैथुन करते युवक का वीडियो वायरल, DWC ने जारी किया नोटिस

दिल्ली मेट्रो लाखों लोगों के आवागमन का जरिया है। हालांकि, कई बार दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है जिसकी चर्चा खूब होती है। कुछ दिन पहले ही एक बिकिनी गर्ल का वीडियो वायरल हुआ था। अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह परेशान करने वाला है।

वीडियो में एक युवक (मोबाइल फोन पर कुछ देख रहा है) को दिल्ली मेट्रो में कथित तौर पर हस्तमैथुन करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके आसपास के अन्य यात्री स्पष्ट रूप से असहज हैं और दूर जा रहे हैं। घटना को एक अन्य यात्री द्वारा वीडियो बनाया गया है जिसने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के बारे में कड़ी चिंता व्यक्त की। मालीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को “शर्मनाक कृत्य” के लिए कड़ी कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमें एक आदमी को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से हस्तमैथुन करते देखा जा सकता है। यह बिल्कुल घिनौना है। मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को इस शर्मनाक कृत्य के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए नोटिस जारी कर रही हूं। 

दिल्ली मेट्रो ने एक वायरल वीडियो पर एक बयान जारी किया है। यात्रियों से जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हुए, DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) ने कहा कि मेट्रो के अन्य लोगों को ऐसे मामलों की तुरंत रिपोर्ट करनी चाहिए। डीएमआरसी ने कहा, “हम यात्रियों से मेट्रो में यात्रा के दौरान जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं। यदि अन्य यात्री इस तरह के आपत्तिजनक व्यवहार को देखते हैं, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, समय आदि का विवरण देते हुए तुरंत मामले की सूचना डीएमआरसी हेल्पलाइन को देनी चाहिए।”