Alia Bhatt : सूट-बूट पहने नजर आईं आलिया भट्ट, फोटोज देख लोगों ने कहा- ‘रणबीर के कपड़े पहन लिए क्या’

Alia Bhatt: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आलिया से आए दिन उनकी बेटी राहा और पति रणबीर को लेकर कई सवाल किए जाते हैं। वहीं आलिया का जवाब भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है।

आलिया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को अपनी पर्सनल लाइफ के साथ काफी अच्छे से मैनेज कर लिया है। प्रेग्नेंसी में भी आलिया ने काम किया था और अब मां बनने के बाद भी आलिया ने अपना प्रोफेशन नहीं छोड़ा है। एक्ट्रेस के आए दिन कोई न कोई फोटोशूट और प्रोजेक्ट सामने आते हैं। वहीं अब हाल ही में आलिया ने कुछ फोटोज शेयर की है।

आलिया का लेटेस्ट फोटोशूट

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इन तस्वीरों में आलिया फुल बॉसी लुक में दिखाई दे रही हैं। सूट पैंट पहने, गले में टाई लगाए एक्ट्रेस तरह-तरह के शानदार पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस आलिया की काफी तारीफ कर रहे हैं।

आलिया का ऐसा ही लुक उनकी एक फिल्म ‘शानदार’ में भी देखने को मिला था। आलिया इस लुक और पोज में किसी लेडी बाॅस से कम नहीं लग रही हैं। अब सोशल मीडिया यूजर्स भी इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

naidunia

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रणबीर कपूर के कपड़े पहन लिए हैं।’ वहीं एक ने लिखा लगता है ‘आलिया आज रणबीर कपूर के कपड़े पहनकर आई हैं।’ वहीं एक और ने लिखा ‘आलिया पर अब रणबीर का असर होने लगा है।’

इतना ही नहीं यूजर्स आलिया की फिल्म शानदार के डायलॉग लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा ‘गुलाबो जरा इतर गिरा दो।’ वहीं रणबीर और आलिया ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। कपल अपनी बेटी को पैपराजी और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं।