Karnataka Election 2023 : PM Modi ने बताया चुनाव जीतने का मंत्र, कार्यकर्ताओं से कही ये बड़ी बात…

Karnataka Election 2023: मिशन लोकसभा यानी 2024 में होने वाले आम चुनाव से पहले इस वर्ष के विधानसभा चुनाव पर हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं. क्योंकि इन चुनावों सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है. इन चुनावों के नतीजे काफी हद तक 2024 के परिणामों में दिखाई दे सकते हैं.

यही वजह है कि हर राजनीतिक दल इन चुनावों में भी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. इस बीच खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत की है. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र भी बताया. 

बनाई जाए मजबूत टीम


पीएम मोदी ने कर्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए कहा कि, कर्नाटक में जितने भी बूथ हैं वहां 10-10 महिला और पुरुष की एक टीम बनाई जाए. ये मजबूत टीम अपने-अपने बूथ के हर मतदाता के पास जाए और उनकी समस्याओं को सुनने से लेकर उसके समाधान पर खुल कर चर्चा करे.

एक से दो घंटे मतदाता के साथ बिताएं और उनकी परेशानियों को सुने, समझें और हर करने की कोशिश करें. सरकार उनके क्या कर रही है, क्या उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं. इन सब बातों पर भी चर्चा करें. 

हर कार्यकर्ता के मोबाइल में हों सरकारी योजनाओं की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में सरकार की ओर से जितने भी काम किए जा रहे हैं वो हर कार्यकर्ता के पास मोबाइल में या फिर उसकी डायरी में होना चाहिए. इनकी जानकारी जितने ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिलेगी वे उतना ही योजनाओं का लाभ ले सकेंगे. 


देश को अगले 25 वर्षों में विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य


पीएम मोदी ने बीजेपी वर्करों को बताया कि, बीजेपी अपने लक्ष्य पर लगातार काम कर रही है. विरोधी दलों का लक्ष्य है किसी भी तरह सत्ता पर काबिज हों, लेकिन बीजेपी का लक्ष्य आने वाले 25 वर्षों में भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है. उन्होंने कहा कि, जल्द ही मैं जनता के दर्शन करने के लिए कर्नाटक आ रहा हूं. इस बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और डबल इंजन की सरकार प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी.