Dantewada News : कलेक्टर ने निर्माण कार्यों का लिया जायजा

दंतेवाड़ा, 25 अप्रैल। कलेक्टर विनीत नंदनवार ने मंगलवार को जिले में चल रहे निर्माण कार्यों का दौरा कर निरीक्षण किया। उन्होंने कारली में बन रहे विशाल प्रवेश द्वार, डाइट कॉलेज परिसर में आदिवासी  संग्रहालय, मंदिर परिसर में सूचना केंद्र, नव निर्माणाधीन ज्योती कलश भवन, पातररास में एकता परिसर का अवलोकन किया। साथ ही चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों की प्रगति का जायजा लिया। निर्माण में उपयोग की जाने वाली सामग्रियों की गुणवत्ता भी देखी।

उन्होंने कहा कि स्वीकृत निर्माण कार्यों को निर्धारित समय सीमा में पूर्ण कराएं। कलेक्टर ने पीजी कॉलेज के समीप निर्माणाधीन ग्रंथालय का निरीक्षण कर कार्य में तेजी लाने के  निर्देश दिए। इस ग्रंथालय के बन जाने से कई विद्यार्थियों के साथ आने वाली भावी पीढ़ी भी लाभ ले पाएंगे। इन सभी निर्माण कार्यों के शीघ्र पूर्ण होने पर जिले के निवासियों को सुविधा मिलेगी। साथ ही संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ये पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर संजय कनौजे उपस्थित थे।

कलेक्टर ने जिला कोषालय का किया निरीक्षण

कलेक्टर विनीत नंदनवार ने मंगलवार को जिला कोषालय दन्तेवाड़ा का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ ललितादित्य नीलम, एसडीएम कुमार बिश्वरजंन, जिला कोषालय अधिकारी मनोज कुमार लारिया, सहायक कोषालय अधिकारी रीतु कोलियारा एवे कोषालयीन कर्मचारी उपस्थित थे।