Shah Rukh Khan-गौरी के साथ ग्लैम लुक में दिखीं सुहाना खान, फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सितारे भी मेहरबान

होने के नाते सुहाना फिल्में करने से पहले ही लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आSuhana Khan Poses With Mom-Dad: सुहाना खान जल्द ही एक्टिंग करियर में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वो मेघना गुलजार की द आर्चीज में नजर आएंगी. बॉलीवुड के किंग खान और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटीई हैं.

जाने माने फोटोग्राफर Avinash Gowariker ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में सुहाना अपने मम्मी और पापा के साथ फोटोज क्लिक कराती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग सुहाना के लुक्स पर फिदा हो रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CrVAMzqqyEv/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें सुहाना जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है. शाहरुख और गौरी के साथ वो आए दिन स्पॉट होती रहती हैं. इन दिनों उन्हें आईपीएल 2023 के दौरान स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को चीयर करते देखा जाता है.

https://www.instagram.com/reel/Cq-VRSJp15G/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. लोगों का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपने करियर में या प्रोफेशनल फ्रंट पर ऐसा कुछ नहीं किया है, जिसके लिए उन्हें ये पोजीशन मिली है. वो एक स्टारकिड हैं इससे अलावा उनके पास कोई अचीवमेंट नहीं है. सुहाना के अलावा पीवी सिंधु, सिंगर अनन्या बिड़ला और मॉडल एक्क्षा गुरंग को भी इस ब्रैंड का हिस्सा बनाया गया है.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]