Bollywood Actress Arrested : बॉलीवुड एक्ट्रेस रंगे हांथों पकड़ाई, पुलिस ने जेल में किया बंद, जाने पूरा मामला

 Bollywood Actress Arrested : बाटला हाउस, सड़क-2 और थिंकिस्तान जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को यूएई में गिरफ्तार कर लिया गया है. क्रिसन पर आरोप है कि वे ड्रग तस्करी के एक रैकेट में शामिल हैं. इसी आरोप में क्रिसन को हिरासत में लिया गया है.

क्रिसन के परिजनों ने इसे एक साजिश बताया है. जिसमें परिजनों का कहना है कि इस पूरे मामले में उनकी बेटी को फंसाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर-डांसर क्रिसन परेरा को करीब 2 हफ्ते पहले यूएई के सरजाह शहर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

2 हफ्ते से जेल में बंद हैं क्रिसन!

तभी से ड्रग के मामले में क्रिसन सेंट्रल जेल में बंद हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक क्रिसन को एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है. हालांकि क्रिसन के घरवालों ने इन खबरों से साफ इंकार किया है. क्रिसन के भाई केविन ने मामले को लेकर कहा, ‘हम 2 हफ्तों से काफी परेशान हैं. मेरी बहन बेकसूर है. उसे मिलकर फंसाया जा रहा है.’ परिजनों का कहना है कि जब से क्रिसन एयरपोर्ट पर उतरी है उसी के बाद से ही बात बंद है. क्रिसन के भाई ने बताया कि हमें पुलिस ने 72 घंटे बाद मामले की सूचना दी है.

पुलिस ने कई घंटे बाद दी परिजनों को सूचना

परिजनों ने रवि नाम के एक व्यक्ति पर भी क्रिसन को फंसाने का आरोप लगाया है. जिसमें परिजनों का कहना है कि रवि नाम के व्यक्ति ने उसे फंसाने की कोशिश की है. रवि ही क्रिसन की कास्टिंग और ऑडिशन्स का ध्यान रखता है. क्रिसन के परिवार ने बताया कि हमने एक वकील ने बात की है. जो हमसे करीब 13 लाख रुपये की फीस मां रहा है.

लोकल वकील से भी बात चल रही है. साथ ही हमें ये नहीं पता कि आधिकारिक तौर पर कोई फाइन तो नहीं देना पड़ेगा. हमें आधिकारिक तौर पर भी कोई खास मदद नहीं मिली है. हम परिवार के लोग अपनी समस्या से जूझ रहे हैं. साथ ही करीब 2 हफ्ते से हमारी बेटी से बात नहीं हो पाई है. बता दें कि क्रिसन परेरा एक एक्ट्रेस और डांसर हैं. अब तक बॉलीवुड की तीन फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर क्रिसन परेरा बड़ी स्टार हैं और हजारों लोग फॉलो करते हैं.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]