Virat Kohli-MS Dhoni VIDEO: एमएस धोनी से मिलकर हार का गम भूले विराट कोहली, मैच के बाद खूब लगे ठहाके

नई दिल्ली: बॉलीवुड का वो गाना तो आपने सुना ही होगा- हम तो भई जैसे हैं वैसे रहेंगे… तो बस वैसे ही हैं एमएस धोनी और विराट कोहली भी. इनमें से एक अगर हिंदुस्तान का दिल है तो दूसरा धड़कन. क्रिकेट को धर्म समझने वाले देश की दोनों हैं पसंद. ऐसे में जब चिन्नास्वामी स्टेडियम पर दोनों कैमरे की एक ही फ्रेम में समा गए तो तस्वीर वायरल हो गई.

बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर जब धोनी और विराट साथ-साथ बात करते दिखाई दिए, तो फिर भला मैच की बात कौन करता है. कैमरे का सारा फोकस इन्हीं दोनों पर आकर मानों थम सा गया. कमेंटेटर भी मैच की बातें कम इनकी ज्यादा करने लगे.

https://www.instagram.com/p/CrJhimJhZum/?utm_source=ig_web_copy_link

धोनी से मिल हार का गम भूले विराट!

धोनी और विराट में खूब बातें हुईं. उनके हाव-भाव से ये भी साफ पता चल रहा था कि उनके बीच की बात चीत से सीरियसनेस गायब थी. ऐसा लग रहा था जैसे बड़े भइया धोनी अपने छोटे भाई विराट के हार के गम को दूर कर रहे थे. बता दें कि CSK के खिलाफ मुकाबले में RCB को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा है.

पहले भी ऐसे ही छाए रहे हैं धोनी-विराट

बहरहाल, ये कोई पहली बार नहीं जब इन दोनों के साथ की, बात की और हंसी मजाक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इससे पहले भी दोनों के ऐसे वीडियो खूब चर्चा में रहे हैं. कई बार दुनिया ने धोनी को विराट की तारीफ करते और विराट को धोनी नाम के कसीदे पढ़ते देखा है.

https://twitter.com/sexycricketshot/status/1647601674922635264?s=20

ऐसे में चिन्नास्वामी स्टेडियम पर मैच के बाद जो दिखा उसमें कुछ भी नया नहीं था. बल्कि, वो इन दोनों के बीच की बेमिसाल बॉन्डिंग की किताब का अगला पन्ना या अध्याय ही था.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]