Anushka-Dhoni VIDEO: विराट कोहली को छोड़िए, एमएस धोनी बैटिंग पर उतरे तब अनुष्का शर्मा को देखा क्या?

नई दिल्ली: 17 अप्रैल की शाम जब बेंगलुरू के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने हुईं तो इस मैच को IPL 2023 का सबसे बड़ा मैच बताया गया. इस मैच को देखने के लिए अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में थी, वो विराट कोहली के लिए तो अपने इमोशन को जाहिर कर ही रहीं थी. लेकिन, एमएस धोनी के लिए उनका उत्साह भी कुछ कम नहीं था.

विराट कोहली को लेकर मैच के दौरान अनुष्का के चेहरे के कई हाव-भाव कैमरे पर दिखाए दिए. कोहली जब-जब कैमरे पर आए, एक कैमरे ने अनुष्का शर्मा का रुख भी किया. विराट और अनुष्का के मैच के दौरान की ऐसी तस्वीरें हम पहले भी ना जाने कितने IPL और इंटरनेशनल मुकाबलों में देख चुके हैं. लेकिन, RCB vs CSK के मैच खास ये रहा कि अनुष्का तब उतावली दिखीं जब एमएस धोनी बल्लेबाजी पर उतरे.

जब धोनी बल्लेबाजी पर उतरे तब अनुष्का शर्मा को देखिए

एमएस धोनी जब बल्लेबाजी पर उतरे तो बेंगलुरू का पूरा चिन्नास्वामी स्टेडियम गूंज उठा. दर्शकों के बीच बस उनके नाम का ही शोर था. मोबाइल की लाइट जलाए सभी धोनी के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे थे, जिसे देखकर अनुष्का शर्मा भी गदगद हो गईं.

मिली जानकारी के मुताबिक उस वक्त अनुष्का शर्मा के मुंह से अंग्रेजी के बस 3 शब्द निकले, ‘They Loved Him’. मतलब सब उन्हें कितना प्यार करते हैं.

अपने पति यानी विराट कोहली के खिलाफ मैच में, उन्हीं की टीम के होम ग्राउंड पर एमएस धोनी के लिए ऐसा प्यार देखने के बाद अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी खुशी के भाव दिखे. वो मुस्कुराती नजर आईं.

पल भर में बदले अनुष्का के इमोशन!

बहरहाल, धोनी के बल्लेबाजी पर उतरने के बाद दिखने वाली अनुष्का शर्मा की ये खुशी ज्यादा देर नहीं रही. क्योंकि CSK की पारी के अंतिम ओवर में दिखने वाली ये तस्वीर RCB की इनिंग के पहले ही ओवर में मायूसी में बदल गई जब चौथी ही गेंद पर विराट कोहली क्लीन बोल्ड हो गए.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]