Sunil Shetty ने दामाद KL Rahul को किया Wish Birthday , तस्वीर शेयर कर कही ये बड़ी बात….

KL Rahul Birthday: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आज यानी 18 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वो आज 31 साल के हो चुके हैं. इस मौके पर क्रिकेटर को उनके फैंस, साथ ही तमाम चाहने वालों की तरफ से मुबारकबाद मिलने का सिलसिला जारी है. उन्हें उनके ससुर और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी विश किया है.

सुनील शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो राहुल के माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वगात करते दिख रहे हैं. दरअसल, ये फोटो केएल राहुल और आथिया की शादी की है. क्रिकेटर शेरवानी पहने हुए हैं और सुनील शेट्टी ने कुर्ता पहन रखा है.

केएल राहुल के लिए सुनील शेट्टी ने कही ये बात

इस खूबसूरत सी तस्वीर को पोस्ट करते हुए सुनील शेट्टी ने अपने दामाद को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने अपनी दिल की बात लिखी है. उन्होंने लिखा, “हमारी जिंदगी में तुम्हारे होने से ब्लेस्ड हूं. हैप्पी बर्थडे बाबा.” आगे उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की है. अब सुनील शेट्टी के इस पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए और भी लोग राहुल को विश कर रहे हैं. वहीं राहुल का भी इस पोस्ट पर कमेंट सामने आया है. उन्होंने हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए सुनील शेट्टी के प्यार को स्वीकार किया है.

कब हुई आथिया और केएल राहुल की शादी

आथिया और केएल राहुल, दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने 23 जनवरी को एक दूसरे से शादी रचाई थी. दोनों के वेडिंग फंक्शन्स सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस पर हुए थे. बड़े ही रॉयल तरीके से ये शादी पूरी हुई थी.

बता दें, आथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली मुलाकात साल 2019 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. मुलाकात के बाद बातचीत शुरू हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और चार सालों तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे.